सागर में 4 दिन से लापता युवक का मिला शव: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने राजघाट गया था मृतक, परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका

Hindi NewsLocalMpSagarThe Deceased Had Gone To Rajghat For A Picnic With Friends, Family Members Expressed Fear Of Murder

सागर2 घंटे पहले

कॉपी लिंकमृतक जाकिर। - Dainik Bhaskar

मृतक जाकिर।

सागर के राजघाट बांध क्षेत्र के ग्राम हिनौता के पास झाड़ियों में 4 दिन से लापता व्यक्ति का शव मिला है। सड़ी-गली अवस्था में शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। गोपालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान मृतक की पहचान जाकिर पुत्र खलील उम्र 42 साल निवासी लाजपतपुरा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। जहां मामले की खबर लगते ही मृतक के परिवार वाले पहुंच गए। उन्होंने जाकिर की हत्या की जाने की आशंका जताई है।

गोपालगंज पुलिस के अनुसार जाकिर शुक्रवार काे अपने पड़ोस के 4-5 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए राजघाट गया था। जहां उन्होंने मछली पकड़ने के बाद रात में सभी ने पार्टी की और रात वहीं रुक गए थे। शनिवार सुबह दोस्तों ने जाकिर काे घर चलने का बोला तो उसने बाद में आने का कह दिया। जिसके बाद दोस्त वहां से आ गए। लेकिन जाकिर दो दिनों तक घर नहीं पहुंचा।

परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। मगर कहीं कुछ पता नहीं चला। कोतवाली थाने पहुंचकर परिवार वालों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसी बीच मंगलवार को पता चला कि हनौता के पास झाड़ियों में शव मिला है। शव करीब 3 से 4 दिन पुराना है। सूचना पर पुलिस और परिवार के लोग मौके पर पहुंचे।

गोपालगंज थाना प्रभारी कमल सिंह ठाकुर ने बताया कि 4 दिनों से लापता जाकिर का शव राजघाट के पास हिनौता गांव के पास झाड़ियों में मिला है। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान नहीं हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!