ऑनलाइन सट्टेबाज गुरमुख आहूजा गिरफ्तार: सट्टा खिलाते हुए करोड़ों रूपए की संपति अर्जित कर ली थी गुरमुख ने, शहर छोड़ने की फिराक में था आरोपी


Hindi NewsLocalMpJabalpurGurmukh Had Acquired Property Worth Crores Of Rupees By Feeding Bets, The Accused Was Trying To Leave The City

जबलपुर20 मिनट पहले

ऑनलाइन सट्टा की लाइन प्रोवाइड करने वाले सटोरिया गुरमुख आहूजा को गिरफ्तार करने में जबलपुर पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने गुरमुख को उस समय गिरफ्तार किया जब वह गोरा बाजार में छुप कर बैठा हुआ था। पुलिस आरोपी गुरमुख को गिरफ्तार करने के बाद उसके ऑफिस में भी लेकर पहुँची जहां पर की ऑनलाइन सट्टा से जुड़े कई अहम दस्तावेज पुलिस को मिले हैं। पुलिस की साइबर टीम भी आरोपियों के मोबाइल को ट्रेस कर यह जानने की कोशिश कर रही हैं और कौन-कौन उसके साथ सट्टे के काम में जुटे हुए है।

थाना प्रभारी गोरखपुर एस.पी.एस बघेल ने बताया कि 12 सितंबर को अखिल चावला और 13 सितंबर को समीर को ऑन लाइन सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया गया था। दोनों ने पूछताछ में बताया कि ऑनलाइन सट्टे की लाइन उन्हें गुरमुख आहूजा उपलब्ध करवाते हैं। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने कई जगह दबिश दी लेकिन गुरमुख नहीं मिला। मंगलवार की रात भी मुखबिर से सूचना मिली कि गुरमुख अहूजा गोरा बाजार में छुप कर बैठा हुआ है, जिसे कि गोरखपुर थाना पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी गोरखपुर ने बताया कि गुरमुख अहूजा की उन संपत्तियों को भी खंगाला जा रहा है जो कि उसने सट्टा खिलाकर अर्जित की है। गुरमुख आहूजा को गिरफ्तार करने के बाद गोरखपुर थाना पुलिस उसे लेकर रामपुर स्थित उसके कार्यालय में पहुंची है जहां पर के पुलिस को ऑनलाइन सट्टे से जुड़े कई अहम दस्तावेज भी मिले हैं। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान एक बड़े सट्टे के खेल का खुलासा हो सकता है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!