केवलारी अस्पताल के स्टाफ ने SDM-TI को सौंपा ज्ञापन: कहा- दुर्घटना में घायल मरीज के साथ आए लोगों ने किया हंगामा और अभद्रता

Hindi NewsLocalMpSeoniSaid People Who Came With The Patient Injured In Road Accident Created Ruckus And Indecency, Interruption In Treatment

सिवनी29 मिनट पहले

कॉपी लिंक

सिवनी जिले के केवलारी शासकीय चिकित्सालय में कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों ने सुरक्षा की मांग को लेकर थाना प्रभारी और SDM को ज्ञापन सौंपा है। सौंपे गए ज्ञापन में कहा है कि बीते दिनों ग्राम मरकावाड़ा के पास हुई सड़क दुर्घटना में दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान कुछ व्यक्तियों ने हंगामा, दुर्व्यवहार एवं अभद्रता की। जिससे इलाज में व्यवधान उत्पन्न हुआ था।

उपचार के दौरान हो गई थी मौत

दरअसल, मरीज को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया था लेकिन मरीज की मौत हो गई थी। इसके बाद इलाज में कोताही का आरोप लगाते हुए अस्पताल आकर पुनः हंगामा अभद्रता और दुर्व्यवहार किया है।

सुरक्षा की कर रहे मांग

सिविल हॉस्पिटल में कार्यरत समस्त कर्मचारियों-अधिकारियों स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग में भय का माहौल बना हुआ है। कर्मचारियों और अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था कार्यवाही के लिए एसडीएम अमित ब्रह्मरोलिया, थाना प्रभारी किशोर बामनकर को कर्मचारियों ने पत्र देकर उचित कार्यवाही करने एवं स्वास्थ्य कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!