फॉरेस्ट में नौकरी के नाम पर 14 लाख ठगे: फर्जी ऑफर लेटर थमाया, भेद खुला तो झूठे मामले में फंसाने की दी धमकी


Hindi NewsLocalMpGwaliorWas Given A Fake Offer Letter, Threatened To Implicate In A False Case If The Distinction Was Revealed

ग्वालियर42 मिनट पहले

ग्वालियर में तीन ठगों ने एक युवक को फॉरेस्ट विभाग में नौकरी लगवाने का सपना दिखाया और 14 लाख रुपए ठग लिए। पीड़ित को अपने साथ हुई ठगी का पता उस वक्त चला, जब पैसे देने के बाद काफी समय बीत गया। उसकी नौकरी नहीं लगी। पीड़ित ने ठगों से अपने पैसे वापस लौटाने के लिए कहा तो ठग उसे जल्द ही उसकी रकम लौटाने की कहकर टरकाते रहे। जब पीड़ित ने ठगों पर रकम वापस करने का दवाब बनाया, तो ठग उसे झूठे केस में फंसाने और जान से मारने की धमकी देने लगे। जिसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस की। पुलिस ने ठगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के श्रीनगर कॉलोनी निवासी पूरन इंदौरिया पुत्र महाराज सिंह इंदौरिया ने शिकायत की है कि उससे फॉरेस्ट में नौकरी लगवाने के नाम पर तीन ठगों ने चौदह लाख रुपए की ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। अभी तक ना तो उसकी नौकरी लगी और ना ही उसके पैसे वापस किए है। इतना ही नहीं ठगों ने उसे फर्जी ऑफर लेटर भी थमा दिया था। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी रवि सोलंकी सहित तीन लोगों के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित का कहना पुलिस ने FIR में नहीं लिखी सच्चाई

पीडि़ता का आरोप है कि इस मामले में पुलिस आरोपियों को बचा गई। उसके साथ ठगी की वारदात में तीन आरोपी रवि सोलंकी, उत्तम सिंह निवासी छत्तीसगढ़ और चेतन तारू निवासी महाराष्ट्र ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। जबकि पुलिस ने सिर्फ रवि के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पैसे मांगने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे है, जबकि उसने नौकरी के लिए रिश्तेदारों से कर्जा लिया था और वह लगातार कर्जा लौटाने के लिए दबाव बना रहे है।

ठगों की तलाश में जुटी पुलिस

थाटीपुर थाना प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि थाने पर आकर एक पीड़ित ने शिकायत कर बताया है कि उसे फॉरेस्ट विभाग में नौकरी लगवाने का झांसा देकर तीन ठगों ने उससे लाख रुपए ठग लिए है। पैसे वापस मांगने पर ठग उसे झूठे केस में फंसाने और जान से मारने की धमकी दे रहे है। पीड़ित की शिकायत पर ठगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है उनकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!