ग्वालियर: सास ने बहू-पोते को जिंदा जलाया: बेटे के पोषण के लिए खर्च मांगने पहुंची थी, सास ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी

Hindi NewsLocalMpGwaliorHad Come To Ask For Expenses For The Nutrition Of The Son, The Mother in law Put Petrol And Set It On Fire.

ग्वालियर3 घंटे पहले

आग से झुलसी करिश्मा अपने पति वासु के साथ

दो साल पहले की थी लव मैरिज

ग्वालियर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। दो महीने के मासूम बेटे को लेकर सास के पास पहुंची बहू ने जब खर्च मांगा तो सास ने उसे पोते सहित जिंदा जला दिया। सास ने पहले पेट्रोल डाली फिर आग लगा दी। बचने के लिए बेटे को गोद में लेकर महिला सड़क पर भागी, लेकिन जब तक लोग बचाते वह 90 प्रतिशत झुलस चुकी थी। ससुराल पक्ष ने उसे अस्पताल पहुंचाया और गायब हो गए हैं।

घटना उपनगर मुरार के सत्यनारायण संतर में हुआ है। घटना की सूचना रात को पुलिस को अस्पताल से मिली है। पुलिस पहले अस्पताल पहुंची। मां-बेटे दोनों की हालत गंभीर है। घायल महिला ने बयान में सास द्वारा पेट्रोल डालकर आग लगाने की बात कही है। पुलिस ने घायल की सास, पति सहित अन्य पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

आग में मां के साथ झुलसे मासूम का अस्पताल में इलाज होता हुआ

आग में मां के साथ झुलसे मासूम का अस्पताल में इलाज होता हुआ

शहर के सेवा नगर इलाके में रहने वाली 25 वर्षीय करिश्मा मुस्लिम समुदाय से है। दो साल पहले मुरार के सत्यनारायण संतर निवासी वासु शिवहरे से प्यार हुआ था। दोनों की मुलाकात एक कार्यक्रम में हुई थी। करीब 3 महीने के प्यार के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का निर्णय लिया था, लेकिन दोनों के परिवार तैयार नहीं थे। जिस पर दो साल पहले उन्होंने लव मैरिज की थी। ससुराल की नाराजगी के चलते करिश्मा पति के साथ ससुराल के पास ही रह रही थी। दो महीने पहले उसने एक बेटे को जन्म दिया। उसे लेकर घर के चिराग को जन्म देने के बाद सब उसे कुबूल कर ले लेंगे, लेकिन स्थिति और बदतर हो गई। वासु ने घर पर पैसे देने ही बंद कर दिए। वह ठीक से बेटे का पालन पोषण भी नहीं कर पा रही थी। इसी के चलते वह गुरुवार को अपनी सास नजनी शिवहर के पास बेटे के पोषण के लिए रुपए मांगने पहुंची थी। जब उसने खर्च के लिए रुपए मांगे तो सास नाराज हो गई। इसके कुछ देर बाद सत्य नारायण संतर की गली में करिश्मा और उसके बेटे जलते हुए चीखने लगे। आसपास के लोगों ने उनकी आग पर काबू पाया। ससुराल पक्ष के लोग ही उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में भर्ती कराने के बाद वह गायब हो गए। करिश्मा 90 प्रतिशत झुलसी है। उसके बेटे की भी हालत बेहद नाजुक है।

अस्पताल में इलाज कराते हुए घायल करिश्मा

अस्पताल में इलाज कराते हुए घायल करिश्मा

लड़खड़ाती आवाज में बोली-सास ने पेट्रोल डालकर जलाया- जब पुलिस का मामले की सूचना मिली तो पुलिस अस्पताल पहुंची। पुलिस को घटनाक्रम की सूचना रात को मिली। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल घायल महिला के बयान करवाए हैं। महिला 90 प्रतिशत तक झुलसी है और वह लड़खड़ाती जुबान से बोली है कि जब वह बेटे को लेकर सास नजनी शिवहरे के पास मासूम के लिए खर्च मांगने पहुंची तो सास नाराज हो गई। जब सास से उसने बहस की तो उन्होंने पेट्रोल उस पर उड़ेलकर आग लगा दी। बचने के लिए वह चीखी, लेकिन तब तक मैं और बेटा दोनों झुलस चुके थे।सास जलाती रही पति पास ही खड़ा था- महिला ने पुलिस को यह भी बताया है कि सास ने जब उसे जिंदा चलाया तो उसका पति जिससे उसने लव मैरिज की थी। वह पास ही खड़ा था। उसने अपनी मां को जरा भी नहीं रोका। न ही मुझे बचाने का प्रयास किया। जिससे मैंने लव मैरिज की और जिसका बेटा मेरी गोद में था उसे उस समय भी दया नहीं आई।पुलिस का कहनामुरार थाना TI शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि महिला आग से जली है। उसका आरोप है कि पति और सास ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। महिला के बयान लिए गए हैं उसके आधार पर ही कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!