पति करता था अननेचुरल सेक्स, FIR…: विरोध करने पर महिला को पीटा, शादी की रात भी बनाए अनैतिक संबंध

ग्वालियर5 मिनट पहले

ग्वालियर में पति की दरिंदगी और वहशी पन की एक और महिला शिकार हुई है। मामला कंपू थाना क्षेत्र के इंद्रलोक गार्डन के सामने गली नंबर एक का है। शादी के बाद से ही पति अप्राकृतिक कृत्य करता है। विरोध करने पर पति ने महिला से बेरहमी से मारपीट कर दी। पति की आवेदन की प्रताड़ना से तंग आकर महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की पुलिस ने महिला की शिकायत पर अनैतिक संबंध और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी पति अभी फरार बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र के इंद्रलोक गार्डन के सामने गली नंबर 1 में रहने वाली 19 वर्षीय महिला ने शिकायत की है। उसने बताया कि 2021 में उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति अप्राकृतिक कृत्य करता है। कई बार समझाने के बाद भी वह हरकतों से बाज नहीं आया। विरोध करने पर मारपीट करता था। दो दिन पहले भी 27 सितंबर को भी पति ने गलत संबंध बनाने के लिए जिद की मना करने पर फिर मारपीट की। परेशान होकर थाने आई। पीड़ित की शिकायत पर पति के खिलाफ अनैतिक संबंध और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। महिला ने अपने सास ससुर को पति की हैवानियत के बारे में बताया तो वह भी कहने लगे कि यह तुम पति-पत्नी का मामला है और यह सब चलता है। फिर मेला में यह सारी बात अपने मायके वालों को बताइए जब महिला के माता पिता पति को समझाने आए तो पति सास ससुर ने उनके साथ अभद्रता भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट कर दी। आए दिन की प्रताड़ना से तंग आकर महिला थाने पहुंची और मामले की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ अनैतिक संबंध और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

पति की तलाश में जुटी पुलिस

कंपू थाना प्रभारी रामनरेश यादव ने बताया कि थाने आकर एक महिला ने शिकायत कर बताया था कि शादी के बाद से ही उसका पति उसके साथ अनैतिक संबंध बना रहा है। मना करने पर उसके साथ मारपीट भी करता है। महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!