सिंधिया समर्थक मंत्री का कटाक्ष ,कमलनाथ में ईश्वरीय अंश बताया: सत्ता परिवर्तन के सवाल पर कहा- मैं तो भविष्य वक्ता हूं नहीं, ना ही मैं ईश्वरीय स्वरूप हूं, हो सकता है वह अंश उनमें हो

Hindi NewsLocalMpChhindwaraOn The Question Of Change Of Power, Said I Am Not A Future Speaker, Nor Am I A Divine Form, Maybe That Part Is In Them

छिंदवाड़ा11 मिनट पहले

कॉपी लिंक

जन सेवा शिविर में सम्मिलित होने पहुंचे प्रदेश के औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री राज वर्धन सिंह दत्तीगांव ने मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ के 12 महिने बाद सत्ता परिवर्तन के सवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि मैं तो वक्ता हूं नहीं, ना ही मैं ईश्वरीय स्वरूप हूं, हो सकता है वह अंश उनमें हो।

दरअसल कलेक्ट्रेट में पत्रकारों से चर्चा के दौरान राज वर्धन ने यह बात चुटकीले अंदाज में कही। उनके साथ प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्य मंत्री ब्रजेंद्र सिंह भी छिंदवाड़ा पहुंचे जहां उन्होंने जन सेवा अभियान शिविर में भाग लिया। इस दौरान कलेक्ट्रेट में योजनाओं की समीक्षा करने की बात कही।हमें सीएम ने भेजा है: ब्रजेंद्र सिंहछिंदवाड़ा पहुंचे पीएचई मंत्री ब्रजेंद्र सिंह ने कहा कि पात्र हितग्राहियों को शासन की योजना का लाभ हर हाल में मिले इसलिए उन्हे छिंदवाड़ा भेजा गया है। इस दौरान उन्होंनें पेयजल समस्या को लेकर हर संभव प्रयास करने की बात कही, तो योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों से चर्चा कर निर्देशित करने को कहा।

मीडिया से चर्चा करते हुए पीएचई राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए मची रस्साकशी के सवाल पर कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है,कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष चाहे राहुल गांधी बने,सोनिया गांधी बने या दिग्विजय सिंह बने हमें कोई फर्क नहीं पड़ता,कांग्रेस की स्थिति तो आप देख ही रहे..इसके साथ ही बृजेंद्र सिंह यादव ने मीडिया से कहा कि प्रदेश के प्रत्येक आमजन को स्वच्छ व फ्लोराइड मुक्त पेयजल उपलब्ध कराना सरकार की प्राथमिकता है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!