सीहोर में सड़क दुर्घटना: सलकनपुर में माता के दर्शन करने आ रहे भोपाल के चार लोग घायल, घाट में अनियंत्रित हुई स्कूटी

Hindi NewsLocalMpSehoreFour People Of Bhopal Coming To See The Mother In Salkanpu Injured, Scooty Went Uncontrolled In The Ghat

सीहोर31 मिनट पहले

कॉपी लिंक

सीहोर जिले की सलकनपुर घाटी पर गुरुवार की शाम हुए हादसे में चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों को वहां व्यवस्था में तैनात पुलिसकर्मियों ने उठाया और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

नवरात्रि के चलते बड़ी संख्या में श्रद्धालु सलकनपुर में स्थित मां विजयासन देवीधाम दर्शन और पूजा अर्चना करने पहुंच रहे हैं। गुरुवार की शाम स्कूटी क्रमांक एमपी-05-एम-3105 दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें चार लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि ऊषा बाई (40) निवासी मिसरोद, संतोष चौधरी (48) निवासी मिसरोद और संदीप चौधरी (15) और रंजना चौधरी (17) घायल हो गए हैं। यह सभी लोग सलकनपुर में मां विजयासन देवी के दर्शन करने आए थे। इसी दौरान यह वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिन्हें वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने तत्काल 108 वाहन बुलाकर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हादसे का कारण क्या है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि यह लोग जब घाट से उतर रहे थे, तभी रास्ते में स्कूटी फिसल गई।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!