जिला पंजीयक कार्यालय में नहीं रहती लाईट: रजिस्ट्री कराने आए लोग परेशान, जरनेटर भी सालों से खराब, कोई वैकल्पिक व्यवस्था भी नहीं

Hindi NewsLocalMpChhatarpurPeople Who Came For Registration Are Upset, Generator Is Also Bad For Years, There Is No Alternative Arrangement

छतरपुर2 मिनट पहले

छतरपुर के जिला उप पंजीयक कार्यालय का हाल बेहाल हैं। यहां रोजाना लाईट चली जाने पर रजिस्ट्री करने और कराने आए लोगों को परेशानियों का सामना पड़ता है। यहां वैकल्पिक व्यवस्था में जरनेटर तो है पर सिर्फ नाम के लिए काम के लिए नहीं, दरअसल वह भी सालों से खराब पड़ा हुआ है।

रजिस्ट्री कराने आये लोगों का आरोप

केशु चौरसिया, रहीस, शैलेन्द्र कौर ने बताया कि पिछले 2 दिनों से रोजाना लाईट चली जाती है, जो 2 से 4 घंटे तक नहीं आती। रजिस्ट्री के स्लाट बुक वाले लोग आकर सुबह से शाम तक बैठे रहते हैं उनकी रजिस्ट्रियां नहीं हो पातीं। लोगों का आरोप है कि यह व्यवस्था शासन की है और वही ध्यान नहीं दे रहे।

जिला पंजीयक का बेतुका बयान

मामले हम अब जिला पंजीयक रजिस्टार कोरी से बात की तो उनका कहना है कि लाइट जाने की वजह से काम नहीं हो पा रहा हमारे यहां जनरेटर तो है पर वह काफी समय से खराब पड़ा हुआ है। जिसे अब तक सही नहीं कराया गया है। यहां जिम्मेदार राजिस्टार और विभागीय अधिकारी अपनी गलती न मानते हुए विद्युत विभाग की गलती मान रहे हैं।

यहां रजिस्ट्री करने और कराने आए आमजनों से बात की तो उनका कहना है कि हम रोजाना यहां आते हैं और यहां इसी तरह लाइट नहीं रहती जिससे हैम लोगों का समय तो खराब होता ही है हमें परेशानी भी होती है। यहां जनरेटर तो है पर किसी काम का नहीं कभी उसमें तेल नहीं रहता था अब न चलने की वजह से बंद पड़ा-पड़ा खराब हो गया है। कोई भी अपने काम के प्रति जिम्मेदार नहीं है। जिम्मेदार अधिकारी भी अपना काम जिम्मेदारी से नहीं निभा रहे और सब मस्ती में लगे हुए हैं।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!