स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस से दुबई में रहने वाला डॉक्टर टकराया: ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया, फिर भी नहीं बचा सका जान

ग्वालियरएक घंटा पहले

कॉपी लिंकनिजामुद्दीन-त्रिवेंद्रम स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस की चपेट में आने से शुक्रवार को एक युवक की माैत हो गई।(प्रतीकात्‍मक फोटो) - Dainik Bhaskar

निजामुद्दीन-त्रिवेंद्रम स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस की चपेट में आने से शुक्रवार को एक युवक की माैत हो गई।(प्रतीकात्‍मक फोटो)

निजामुद्दीन-त्रिवेंद्रम स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस की चपेट में आने से शुक्रवार को एक युवक की माैत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक प्लेटफार्म नंबर एक पर आगरा एंड की तरफ रेल ट्रैक पर खड़े होकर टॉयलेट कर रहा था। तभी आगरा की ओर से आ रही स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। जीआरपी के अनुसार यह घटना सुबह 10 बजे के करीब हुई। जानकारी मिलते ही जीआरपी के प्रधान आरक्षक परशुराम पहुंच गए।

उन्होंने शव की तलाशी ली, इस दौरान एक आधार कार्ड मिला। जिस पर बाड़ी, धौलपुर लिखा हुआ था। बाड़ी पुलिस थाना से जीआरपी ने संपर्क किया। इसके बाद परिनजों को सूचना दी गई। मृतक की पहचान राजीव कुमार गर्ग (45) के रूप में हुई है। वह दुबई में डेंटल डॉक्टर था। ग्वालियर में उसकी ससुराल है।राजीव रेलवे स्टेशन कैसे पहुंचा, इस मामले में परिजनों ने अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया है।

86 यात्रियों से 41390 रुपए वसूला जुर्मानाट्रेनों फ्लाइंग स्क्वॉड ने यात्रियों के टिकट चेक करना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को ग्वालियर से झांसी के बीच मंगला एक्सप्रेस, पंजाब मेल, खजुराहो-उदयपुर इंटरसिटी, झेलम एक्सप्रेस व सचखंड एक्सप्रेस में जांच की गई। इस दौरान 8 यात्रियों पर गंदगी फैलाने पर जुर्माना लगाया गया। इसके साथ ही 86 यात्री जो पेंट्रीकार में बिना टिकट, एमएसटी टिकट लेकर एसी में यात्रा करते मिले। ऐसे यात्रियों पर 41,390 रुपए का जुर्माना लगाया गया। वहीं झांसी से आगरा के बीच उत्कल एक्सप्रेस से डीआरएम आशुतोष ने विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया। उन्होंने आंतरी से लेकर सिथौली के बीच पड़ने वाले घुमावदार मोड़ पर ट्रेनों को तेज गति से निकालने पर सुरक्षा की दृष्टि से चेक किया।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!