खंडवा पुलिस ने इंस्टाग्राम यूजर पर की FIR: मुस्लिम युवक को भेजी ऑडियो क्लिप, पैगंबर मोहम्मद को लेकर थी आपत्तिजनक कमेंट्स

खंडवा13 मिनट पहले

खंडवा में सोशल मीडिया पर मुस्लिम धर्मगुरु पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। मुस्लिम युवक को इंस्टाग्राम पर ऑडियो क्लिप भेजी गई थी। मामले में थाना कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम पर ‘गुर्जर पापा जी’ नाम के यूजर ने गणेश तलाई क्षेत्र में रहने वाले एक मुस्लिम युवक को इंस्टाग्राम पर एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजी थी। जिसमें मुस्लिम समाज के नबी के बारे में आपत्तिजनक बातें कही और गालीगलौज भी की। इस बात से आहत युवक ने कोतवाली थाने में इंस्टाग्राम यूजर की शिकायत की। पुलिस ने इस मामले को संजीदगी से लेते हुए तुरंत आरोपी यूजर की तलाश शुरू कर दी है।

CSP पूनमचंद यादव ने बताया गणेश तलाई में रहने वाले एक युवक ने कोतवाली थाने में शिकायत की है कि इंस्टाग्राम पर गुजर पाप जी नाम के एक यूजर ने उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऑडियो भेजा। जिसमें नबी (मुस्लिम समाज के धर्मगुरु) मोहम्मद साहब के बारे में गलत बातें कही गई है। फरियादी के साथ भी गालीगलौज की है। हमने केस दर्ज कर साइबर सेल की मदद से आरोपी इंस्टाग्राम यूजर की तलाश शुरू कर दी है। अकाउंट को कौन ऑपरेटर करता है, इस बारे में पता लगाया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!