तांत्रिक बाबा ने ऐंठ लिए 9 लाख रुपए!: सौसर में पैसा डबल करने के नाम पर कथित तांत्रिक ने की ठगी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

छिंदवाड़ा24 मिनट पहले

कॉपी लिंक

काले जादू का डर और पैसा डबल करने का झांसा देकर एक ‘तांत्रिक बाबा ने रेल्वे से रिटायर हुए कर्मचारी से नौ लाख रुपए ऐंठ लिए, अब ना पैसा डबल हुआ और ना ही इस शख्स के साथ कुछ गलत, तो मामला पहुंच गया थाने। इस रिटायर्ड कर्मचारी और उसके बेटे ने सौंसर थाने में लिखित शिकायत की है, पूरा मामला सौंसर और बैतूल के सांईखेड़ा में अंजाम दिया गया है।

जानकारी में पुलिस ने बताया कि बैतूल के आमला तहसील के ग्राम बोधिया ब्राम्हणवाड़ा निवासी गौतम पिता रामाधार सरिया ने शिकायत दर्ज कराई है कि कच्चीढाना बैतूल निवासी नीलेश पिता लालजी कुमरे ने उसे और उसके पिता को झांसा देकर साढ़े नौ लाख रुपए ऐंठ लिए।

गौतम ने शिकायत में बताया कि ढोंगी बाबा नीलेश ने पहले उसके पिता को काले जादू का डर दिखाया और फिर पैसा डबल करने का झांसा दिया। इसके बाद नीलेश बाबा ने अपने छह अन्य साथियों के साथ मिलकर गौतम और उसके पिता को झांसे में लिया और बैतूल, सौंसर में कुछ तंत्र साधना के बहाने करीब साढ़े नौ लाख रुपए ले लिए।

पैसा डबल होने के लालच में इन लोगों ने सगे संबंधियों से पैसा लिया और बैंक से लोन लेकर ठग नीलेश को दे दिया, लेकिन अब नीलेश बाबा पैसा देने से इंकार कर रहा है। इसके बाद गौतम और उसके पिता ने मामले की शिकायत थाने में लिखित रुप से की है, जिसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरु कर दी है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!