गफलत में ट्रेन से कटकर तीन दोस्तों की मौत: सागर में थर्ड लाइन पर बैठे थे युवक, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, ट्रैक पर पड़े मिले शरीर के टुकड़े

Hindi NewsLocalMpSagarYouth Was Sitting On The Third Line In The Ocean, Died Due To Being Hit By A Train, Body Parts Found Lying On The Track

सागर2 घंटे पहले

रेलवे ट्रैक पर पड़े शव, मौके पर जांच करती पुलिस।

सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के बम्हौरी रेगुवां रेलवे फाटक के पास रविवार रात ट्रेन की चपेट में आने से तीन दोस्तों की मौत हो गई। शव रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में पड़े हुए मिले। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों का पंचनामा बनाया। शव जिला अस्पताल की मर्चुरी में रखवाए गए हैं। सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। ट्रेन दुर्घटना में मृत हुए युवकों की पहचान धर्मेंद्र पुत्र निर्भय सिंग यादव उम्र 26 साल निवासी ढल्ली बरोदिया, संजू पुत्र मनमोहन घोषी उम्र 30 साल निवासी जमुनिया जैसीनगर और पप्पू पुत्र राजकुमार यादव उम्र 28 साल निवासी बदौना के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार बम्हौरी रेगुवां रेलवे फाटक के पास बीना-कटनी थर्ड रेलवे लाइन पर खंभा नंबर 1045/13 से 1045/17 के बीच ट्रैक पर धर्मेंद्र, संजू और पप्पू थे। इसी दौरान ट्रेन क्रमांक 20808 हीराकुंड एक्सप्रेस खुरई की ओर से आती हुई नजर आई। ट्रेन आती देख तीनों युवक गफलत में पड़ गए। उन्होंने सोचा की ट्रेन दूसरे ट्रैक से गुजरेगी। क्योंकि तीसरी लाइन पर बहुत कम ट्रेन आती हैं। इसलिए वे ट्रैक से हटे नहीं। तभी तेज रफ्तार ट्रेन तीनों युवकों को टक्कर मारते हुए निकल गई।

हादसा इतना दर्दनाक था कि एक युवक के शरीर के चिथड़े उड़ गए। शरीर के टुकड़े रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं पप्पू यादव गंभीर घायल हुआ। घटनाक्रम की सूचना पर आसपास के लोग और गेटमैन मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने पप्पू को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में मातम छा गया।

घटना की सूचना पर रेलवे फाटक पर लगी लोगों की भीड़।

घटना की सूचना पर रेलवे फाटक पर लगी लोगों की भीड़।

टुकड़ों में मिले शव, पुलिस ने मर्ग कायम कियापुलिस ने रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में पड़े शवों का पंचनामा बनाया। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। प्राथमिक जांच में मौत का कारण युवकों का ट्रेन की चपेट में आना सामने आया है। मोतीनगर थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम सोमवार को कराया जाएगा। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!