विदिशा में दैनिक भास्कर का रुबरू कार्यक्रम आज: वार्ड 11 से वार्ड 20 तक के लोगों ने बताई परेशानियां, सांसद प्रतिनिधि बोले- जल्द हल करेंगे समस्या

Hindi NewsLocalMpVidishaPeople From Ward 11 To Ward 20 Told The Problems, MP Representative Said Will Solve The Problem Soon

विदिशा23 मिनट पहले

कॉपी लिंक

विदिशा में दैनिक भास्कर ने जनता की समस्याओं के लिए एक रूबरू कार्यक्रम बात आपकी आपके वार्ड में कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें जनता ने नगर पालिका अध्यक्ष और नगरपालिका अधिकारी से सीधे सवाल किए। जिनका जिम्मेदारों ने जवाब देते हुए व्यवस्थाएं जल्द दुरुस्त कराने की बात कही। उल्लेखनीय है कि नगर पालिका के गठन के बाद भी जनता की समस्याएं हल नहीं हो रही है इसी कारण से जन समस्याओं को लेकर दैनिक भास्कर ने जनता और अधिकारियों के बीच सेतू का काम करते हुए बात आपकी और आपके वार्ड की को लेकर रूबरू कार्यक्रम का आयोजन किया।

रूबरू कार्यक्रम जनता की आवाज को मंच देने के लिए आयोजित किया गया। जिसमें विभिन्न वार्डों की समस्याओं को जनता ने खुलकर सामने रखीं गईं। जिनका जिम्मेदारों ने निराकरण करने का आश्वासन दिया। वहीं सासंद प्रतिनिधि ने लोगो की समस्या को जल्द दूर करने की बात कही।

इन वार्डों के लोग शामिल हुए

आज रूबरू कार्यक्रम वार्ड 11, 12, 13, 14, 15, 16, 18, 19 और 20 की जनता शामिल हुई। उन्होंने अपने क्षेत्र की समस्याओं को सामने रखा तो वहीं कई मामलों में सवाल भी किए। आज कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जल भराव को लेकर कई लोगों ने सवाल खड़े किए। वहीं सड़कों पर अंधेरा होने के कारण लोगो ने स्ट्रीट लाइट और नाला निर्माण की मांग उठी और खराब सड़क को लेकर भी शिकायत की।

किसी को पानी की दिक्कत तो कहीं सफाई की है समस्या

वार्ड 11 में कचडा वाहन नहीं चलने और राशन की दुकान वार्ड से दूर होने की बात सामने आई और लोगो ने जल भराव की समस्या को रखा। वार्ड 12 में छोटे लाल ने बताया कि वहां जल भराव के कारण लोगो के लिए मुश्किल हो जाती है।डंडापुरा से सिंधी कालोनी सड़क निर्माण की मांग और नाले की समस्या को लोगों ने रखा। वार्ड 14 लोगों को वृध अवस्था पेंशन की शिकायत थी।

वार्ड 15 के लोगों ने सीवेज लाईन की परेशानी बताई तो वहीं वार्ड 19 में स्ट्रीट लाइट की समस्या अहम रहीं। वार्ड 16 के लोगों ने कहा कि मीट की दुकानों से हमें बहुत दिक्कत होती है। वार्ड 20 के एक रहवासी ने कहा कि शुलभ शौचालय में साफ-सफाई नहीं होती, इसलिए दिक्कत होती है।

सांसद प्रतिनिधि ने कहा जल्द हल करेंगे समस्याएं

सासंद प्रतिनिधि राकेश शर्मा ने कहा कि लोगों ने अपनी समस्याएं बताईं हैं। उनका जल्द निकारण किया जाएगा। पानी निकासी का स्थाई हल निकाला जाएगा। ताकि आगे जल भराव की समस्या नहीं आए। रूबरू कार्यक्रम में नगरपालिका अध्यक्ष प्रीति शर्मा, सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा, नगरपालिका अधिकारी सी पी राय और सभी वार्ड पार्षद मौजूद थे। मौके पर मंच संचालन अरविंद श्रीवास्तव ने किया।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!