सागर में युवती ने किया सुसाइड: घर के कमरे में युवती ने लगाया फंदा, बड़े पिता के घर गए थे मम्मी-पापा

Hindi NewsLocalMpSagarThe Girl Hanged Herself In The Room Of The House, Mother And Father Had Gone To The Elder Father’s House

सागरएक घंटा पहले

कॉपी लिंकफंदे पर झूलता मिला युवती का शव। - Dainik Bhaskar

फंदे पर झूलता मिला युवती का शव।

सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बम्होरी रेगुवां में युवती ने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनाक्रम के समय युवती घर में अकेली थी। पुलिस के अनुसार निकिता पुत्री कड़ोरी पटेल उम्र 18 साल निवासी बम्होरी रेगुवां घर पर थी। मम्मी-पापा बड़े पिता के घर भगवानगंज गए हुए थे। निकिता घर में अकेली थी। इसी दौरान अज्ञात कारणों के चलते उसने फंदा लगा लिया। कुछ देर बाद भाई राहुल घर पहुंचा तो देखा निकिता का शव फंदे पर झूल रहा था। उसे तत्काल माता-पिता को मामले की सूचना दी। खबर मिलते ही परिवार के लोग घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक जांच में मृतका के सुसाइड करने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। परिवार वालों के बयान लिए जाएंगे। जिसके बाद आत्महत्या का कारण सामने आ सकता है। मृतका निकिता कक्षा 12वीं की पढ़ाई कर रही थी।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!