सेना की डिपो में चोरों ने लगाई सेंध: 7 गिरफ्तार , रस्सी के सहारे दीवार फांद कर की थी लाखों की चोरी

जबलपुरएक घंटा पहले

जबलपुर की कैंट थाना पुलिस ने एक सनसनीखेज चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने केंट आर्मी डिपो में चोरी करने वाले सात चोरों को गिरफ्तार किया है। यह चोर इतने शातिर हैं कि आर्मी डिपो की ऊंची दीवार को रस्सी के सहारे बड़ी ही आसानी से फांद कर घुसे और फिर खिड़की तोड़कर लाखों रुपए का समान चोरी कर लिया।पुलिस ने सात चोरों को गिरफ्तार कर इनसे 7 लाख रूपए का माल बरामद कर लिया हैं।

सेना के डिपो में 23 सितंबर के बीच हुई तकरीबन 7 लाख रूपए की चोरी का केंट थाना पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि यह सभी चोर जबलपुर के अलग-अलग क्षेत्रों के रहने वाले हैं, और एक गैंग बनाकर चोरी को अंजाम दिया करते हैं। 23 सितंबर को आर्मी डिपो की कैंटीन में चोरों ने रस्सी के सहारे दीवार फांदी और फिर खिड़की तोड़कर कैंटीन में रखा सामान चोरी कर लिया।

सीएसपी प्रियंका शुक्ला के मुताबिक गैंग के सदस्यों ने चोरी के लिए एक लोडिंग वाहन का भी उपयोग किया था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। सीएसपी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि सिविल लाइन के पास कुछ लोग लोडिंग वाहन में सामान रखे हुए हैं। यह सूचना मिलते ही कैंट थाना पुलिस अलर्ट हुई और घेराबंदी करते सात लोंगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक लोडिंग वाहन भी बरामद किया हैं। चोर गैंग का मुखिया राजीव बावरिया है जो कि अपने साथी करण जाट , विशाल , विक्रम, संतोष, अभिषेक और सन्नी के साथ चोरी किया करते थे।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!