खरगोन में दशहरे की तैयारियां: दशहरा पर्व के लिए अधिकारियों को किया तैनात, शहरी क्षेत्र में तैनात रहेगा पुलिस बल

खरगोन6 मिनट पहले

कॉपी लिंक

खरगोन में दशहरा पर्व के मद्देनजर कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने विभिन्न स्थानों पर मजिस्ट्रेट ड्यूटी के ऑर्डर जारी किए हैं।

आदेशानुसार तालाब चौक पर अपर कलेक्टर केके मालवीय और तहसीलदार महेंद्रसिंह दांगी, रघुवंशी मोहल्ला से नवग्रह मेला जुलूस के साथ ओमनारायण सिंह, सम्पूर्ण शहर एवं रामरथ के साथ एसडीएम मिलिंद ढोके, रावण दहन स्थल नवग्रह मेला ग्राउंड में तहसीलदार योगेंद्र सिंह मौर्य और मोहन टॉकीज क्षेत्र व पोस्ट ऑफिस चौराहे पर तहसीलदार टी विश्के मौजूद रहेंगे।

शहरी क्षेत्र में तैनात रहेगा पुलिस बल

शहर सहित जिले में 5 अक्टूबर को दशहरा पर्व मनाया जाएगा। इस वर्ष नवग्रह मेला मैदान पर रावण के पुतले का दहन किया जाएगा। दशहरा पर्व को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस विभाग द्वारा सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए है।

पुलिस ने हाईटेक कैमरों से लैस सर्विलेंस वाहन सहित ड्रोन के माध्यम से शहरी क्षेत्र के संवेदनशील क्षेत्र में नजर रख रही है। मैदान के आसपास वाहनों के लिए पार्किग व्यवस्था की गई है।

इसके साथ ही परंपरानुसार निकलने वाला भगवान श्रीराम की यात्रा वाहनों के माध्यम से निकाली जाएगी। जो शहरी क्षेत्र से होते हुए मेला मैदान पहुंचेगी। इस संबंध में थाना प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर शहरी क्षेत्र में त्यौहारों पर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा प्लान तैयार किया गया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!