नर्मदापुरम में नशेड़ी की पिटाई का VIDEO: शराब पीकर घुसे नशेड़ी युवक को लात-घूंसे, चप्पल से पीटा

नर्मदापुरमकुछ ही क्षण पहले

नशेड़ी युवक की लात-घूसे से पिटाई।

नर्मदापुरम में जिला अस्पताल के सामने प्रेमनगर के लोगों ने एक नशे में धुत युवक की जमकर पिटाई कर दी। भीड़ में शामिल महिलाओं ने चप्पल और युवकों ने मिलकर लात, घूसों से पीटा। घटना मंगलवार रात की है। घटना के वक्त मौजूद लोगों ने पिटाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर लिया। नशेड़ी युवक को इतना बेहरमी से मारा कि उसे पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक अस्पताल चौराह के पास प्रतिमा स्थापित है। मंगलवार रात करीब 9 बजे एक युवक जो काफी नशे में था। वह भीड़ में घुस कर गिर गया। वहां मौजूद कुछ महिला और युवकों ने उसे मारने लगे। वायरल वीडियो में दिख रहा कि कुछ महिला और युवती पहले उसे मार रही।

फिर एक युवक पीली टीशर्ट पहना युवक बुरी तरह से लातों से युवक को मार रहा है। एक पुलिसकर्मी बचाने भी आ रहा। बावजूद कुछ महिला उसे चप्पल मार रही। कुछ सेकंड बाद ही दो पुलिसकर्मी आकर उसे बचाते नजर आ रहे। इस घटनाक्रम के दौरान तमाशा देखने वालों भीड़ लग गई और सड़क पर जाम भी लगा। पुलिसकर्मी और कुछ लोगों ने उस युवक को अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि नशेड़ी युवक ने अभ्रदता की थी। फिलहाल थाने में अभी तक ऐसा कोई मामला नहीं पहुंचा है।

युवक की चप्पल से पिटाई।

युवक की चप्पल से पिटाई।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!