भाभी से अवैध संबंध के चलते भाई की हत्या: 3 दिन पहले मिले कुएं में मिली थी युवक की लाश, पुलिस ने किया खुलासा

Hindi NewsLocalMpNeemuchPolice Uncovered The Mystery Of The Dead Body Found In The Well Found 3 Days Ago, Because Of Illicit Relationship With Sister in law, Brother Not Brother Was Murdered

नीमच9 मिनट पहले

कॉपी लिंक

नीमच सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम सरवानिया में शनिवार को गांव के कुएं में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने मामले में गहनता से जांच के बाद मौत के रहस्य से पर्दा उठाते हुए मृतक के भाई को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी करणी सिंह शक्तावत ने बताया कि हेमंत राज पिता राजू लाल वैद्य उम्र 38 वर्ष निवासी ग्राम सरवानिया जोकि कोटा बांसवाड़ा रोडवेज बस पर कंडक्टरी करता था। शनिवार रात बस का ब्रेक फेल होने के कारण बस को रतनगढ़ में खड़ा किया गया था और दिन भर का कलेक्शन जमा कराने के लिए वह प्रतापगढ़ के लिए निकला था। जिसकी लाश सुबह सरवानिया गांव के कुएं में मिली थी।

वहीं लाश पर चोट के निशान भी पाए गए थे। शव पर चोट के निशान भी पाए गए हैं और कुंए के बाहर भी खून पाया गया था।

कॉल डिटेल ने खोला हत्या का राज

थाना प्रभारी शक्तावत ने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान ही संभावना लगी थी कि युवक की हत्या हुई है‌। युवक के सिर व शरीर पर चोट के निशान थे। इसके बाद पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए कॉल डिटेल के आधार पर कई तथ्य जुटाए इसे साबित हुआ कि मृतक की पत्नी और उसके देवर ऋषभ उर्फ बबलू उम्र 28 वर्ष के बीच अवैध संबंध थे।

जिनसे जनता से पूछताछ करने के बाद आरोपी देवर ऋषभ ने अपने भाई की हत्या को कबूल किया ।उसने बताया कि भाभी से अवैध संबंध होने के चलते उसने भाई की हत्या की है ।वह से सरवानिया गांव में कुएं के पास ले गया और लकड़ी से वार कर घायल करने के बाद कुंए में धकेल दिया जिसके बाद वह घर आ गया था।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!