नाले में शव मिलने से सनसनी: लापता अधेड़ का शव घर से 5 किलोमीटर दूर मिला, जांच में जुटी पुलिस

Hindi NewsLocalMpSingrauliThe Body Of The Missing Middle aged Was Found In A Drain 5 Km Away From The House, Police Engaged In Investigation

सिंगरौलीकुछ ही क्षण पहले

कॉपी लिंक

एमपी के सिंगरौली जिले के थाना विंध्य नगर के जयंत चौकी अंतर्गत सेक्टर बी यूनियन बैंक के बगल में एक शख्स का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। युवक की पहचान मुन्नीलाल राम के रूप में हुई है, वह निगाही का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला जयंत चौकी अंतर्गत का है, जहां सेक्टर बी यूनियन बैंक के बगल में एक 42 वर्षीय युवक मुन्नीलाल राम का शव मिला। स्थानीय लोगों ने शव की जानकारी जयंत चौकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पड़ताल शुरू कर दी है।

प्रथम दृष्ट्या जानकारी के अनुसार युवक कल 11 बजे से अपने घर से निकला था लेकिन आज 24 घंटे बाद उसका नाली में शव मिला है। फिलहाल मौत के कारणों की जांच पुलिस कर रही है। वहीं युवक के परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान की है।

स्थानीय लोगों का अनुमान है कि यह नाली के किनारे पेशाब करने के लिए गया होगा। उसी दौरान नाली में गिर गया और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई होगी। जयंत चौकी पुलिस मामले की हर एंगल से जांच करने में जुट गई है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!