प्रतिमा विसर्जन के दौरान बहा युवक!: चौरई के मुआरी में प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, गोताखोर कर रहे सर्चिंग, अब तक नहीं लगा सुराग

छिंदवाड़ा13 मिनट पहले

कॉपी लिंक

चौरई के ग्राम मुआरी में मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक युवक पेंच नदी में बह गया, जिसका कोई सुराग नहीं लग पाया है , लगातार गोताखोर और पुलिस का रेस्क्यू दल तेज बहाव में बह युवक की तलाश में जुट गए है। चौरई थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा के मुताबिक चौरई क्षेत्र के ग्राम मुआरी में सार्वजनिक पंडाल की दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान पेंच नदी में युवक के बहने की घटना सामने आई है ।

घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों एवं मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों ने पहुंचकर पेंच नदी में बहे युवक की सर्चिंग प्रारंभ की है । लेकिन घटना के 24 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी युवक का अब तक पता नहीं चल पाया है युवक की सर्चिंग मछुआरे एवं गोताखोरों के द्वारा की जा रही है।

दरअसल युवक अजय वर्मा पिता विष्णु वर्मा प्रतिमा विसर्जन करने के लिए दोस्तों के साथ पेंच नदी गया हुआ था । तभी वह अचानक गहराई में चला गया जिससे पानी के भवर में बहने लगा मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं बच पाया।

इस दर्दनाक घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है हालांकि अभी भी युवक का कोई सुराग नहीं लगा है वही युवक को ढूंढने के मामले में प्रशासनिक अधिकारियो की शिथिलता के चलते ग्रामीणों में आक्रोश है ।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!