बिजली गिरने से 22 गोवंश की मौत: साध्वी ऋतंभरा के गुरु स्वामी परमहंस की गोशाला में हुआ हादसा, साहीवाल-हरियाणा नस्ल के थे गोवंश

Hindi NewsLocalMpChhatarpurSadhvi Ritambhara’s Guru Swami Paramhans Had An Accident In The Cowshed, The Cows Were Of Sahiwal Haryana Breed

छतरपुर (मध्य प्रदेश)7 मिनट पहले

छतरपुर जिले में 22 गोवंश की मौत का मामला सामने आया है। हाईटेंशन और बड़ी लाइन के बिजली का तार के चपेट में आने से यह हादसा हुआ। इसमें अच्छी नस्ल के गोवंश शिकार हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये गोवंश साध्वी ऋतंभरा के गुरु स्वामी परमहंस की गोशाला के है। सिजई गोशाला धाम के प्रबंधक ने बताया कि गोशाला के ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन के दो तार टूटने से उसकी चपेट में आने से 22 गोवंश की मौत हुई। इन गोवंश में साहीवाल, हरियाणा नस्ल के थे। इसमें 10 गाय और 12 बेल थीं।

गायों का PM कराया

घटना और मामले की जानकारी लगाने पर ब्लॉक खंड चिकित्सा अधिकारी महेंद्र शाक्य और बिजली विभाग कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचे। संबंधित कार्रवाई कर गोवंश को PM के लिए भिजवाया है। अग्रिम विधि-संगत कार्रवाई जारी है।

साध्वी ऋतंभरा के गुरु स्वामी परमहंस की गोशाला

छतरपुर जिले के लवकुशनगर के पास सिजई गांव में साध्वी ऋतंभरा के गुरु स्वामी परमहंस की गोशाला है, जो सजाई में स्थित है। यहां बिजली विभाग की लापरवाही के चलते हाईटेंशन लाइन के तार टूट जाने से एक साथ यहां उपस्थित और उसकी चपेट में आने से 22 गोवंश की मौत हो गई। जहां अब इस घटना को लोग दुःखद और शर्मनाक बता रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!