हाथ पैर बांधकर बुजुर्ग से रेप: बाल खींच कर जेठ का लड़का महिला को कमरे में ले गया, विरोध करने पर बेरहमी से पीटा, पूरी रात किया बलात्कार


Hindi NewsLocalMpGwaliorBy Pulling The Hair, The Brother in law Took The Woman To The Room, Brutally Beaten For Protesting, Raped All Night

ग्वालियर39 मिनट पहले

ग्वालियर घर मे 53 वर्षीय अधेड़ महिला को घर में अकेला पाकर जेठ के बेटे छेड़छाड़ करने लगा जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला को जमकर पीटा उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला के हाथ पैर बांधकर रात भर ज्यादती की लेकिन जब आरोपी सो गया तो मौका पाकर पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के उरवाई गेट निवासी 53 वर्षीय अधेड़ महिला अकेली रहती है और उसके दो बेटे शहर से बाहर जॉब करते हैं। लेकिन महिला के साथ मकान में उनके जेठ का बेटा करन सिंह ( बदला हुआ नाम ) भी रहता है। करन सिंह मकान के नीचे वाले हिस्से में रहता है और पीड़िता ऊपरी मंजिल पर रहती है। बीती रात करीब एक बजे पीड़िता खाना खाने के बाद अपने कमरे में सो रही थी कि तभी जेठ का लड़का करन सिंह ने उसे आवाज दी , जिससे उसकी नींद खुल गई। वह कुछ समझ पाती उससे पहले ही करन सिंह उसके बिस्तर के पास पहुंचा और उसके बाल पकड़कर खींचने लगा और उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद वह उसे अपने कमरे में नीचे लेकर आया और उसके साथ गलत काम किया। जब बुजुर्ग ने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी बेरहमी से मारपीट की। जिसके बाद आरोपी उसके साथ रात भर हैवानियत करता रहा और उसकी मारपीट कर जान से मारने की धमकी देता रहा। सुबह जब वह सोया तो महिला किसी तरह वहां से भागकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को उसके घर से दबोच लिया।

साफा से बांधे हाथ और पैर

बहोड़ापुर थाना प्रभारी संतोष यादव का कहना है कि पीड़िता ने थाने आकर बताया कि उसके चैट के लड़के ने उसे घर में अकेला पाकर हाथ पैर बांध की औरत के साथ पूरी रात बलात्कार किया उसने जब विरोध किया तो उसे बेरहमी से पीटा पीड़ित के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!