कुएं से 2 टुकड़ों में मिली युवक की लाश: 15 दिन से लापता था युवक, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई; SI लाइन अटैच

मंदसौरएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

मंदसौर के दलौदा थाना क्षेत्र के हतुनिया के एक कुए में देर शाम एक युवक का शव मिला। मृतक की पहचान गांव के वासुदेव पिता नंदकिशोर टेलर (21) के रूप में हुई। शव काफी दिन पुराना होने से बॉडी डीकम्पोज हो गई थी। शव का आधा हिस्सा ही पुलिस को मिला है जबकि आधे हिस्से की तलाश कुए में की जा रही है।

मृतक युवक दलौदा कृषि उपज मंडी में हम्माली का काम करता था । शुक्रवार शाम उसकी लाश कुएं से मिली। परिजनों ने चार लोगों पर हत्या करने के आरोप लगाए है। परिजनों के मुताबिक गांव में ही एक युवती से मृतक का प्रेम प्रसंग था और इसी को लकेर हत्या की गई। मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।

पहले दिन ही परिजनों ने जाता दी थी हत्या की आशंका

मृतक के चाचा अशोक टेलर ने बताया कि वासुदेव 22 सितम्बर को काम पर गया था इसके बाद वापस नही लौटा । परिजनों ने दलौदा थांने में 26 सितम्बर को गुमशुदगी दर्ज करवाई लेकिन पुलिस ने मामले के जांच नही की । इसके बाद परिजनों ने चार लोगों पर हत्या करने की आशंका जाहिर की थी । इसके सबूत भी दिए लेकिन पुलिस ने दिलचस्पी नही दिखाई । इसके बाद शुक्रवार को एसपी अनुराग सुजानिया को मामले में कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया और शाम को पुलिस ने कुए से लाश ढूंढ निकाली । परिजनों का आरोप है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजनों ने मिलकर मृतक की हत्या कर दी ।

खण्डहर में हत्या कर कुएं में लाश फेंकी

परिजनों में बताया कि मृतक की हत्या 22 सितम्बर को दलौदा कृषि मंडी के पीछे बने खण्डहर में की थी। इसके सबूत भी परिजनों ने पुलिस को दिए थे। इसके साथ ही आखरी बार जिसके साथ में मृतक दिखाई दिया था उसके CCTV भी परिजनों ने पुलिस को दिए। इसके बाद भी पुलिस ने लापरवाही बरती। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद खण्डहर में दो से तीन दिन तक बॉडी पड़ी रही इसके बाद वारदात स्थल से 15 किलो मीटर दूर गांव के कुए में दो टुकड़ों में शव ठिकाने लगाया गया। पुलिस ने शव का एक टुकड़ा बरामद कर लिया है। मामले में एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी ने बताया कि हत्या के आरोपी में तीन नाबालिग फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। वही मामले में लापरवाही बरतने के मामले में लाइन किया गया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!