ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर: सोनाखार बाईपास पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा ,ससुराल से घर लौट रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, अस्पताल में तोड़ा दम

Hindi NewsLocalMpChhindwaraTraumatic Road Accident Happened On Sonakhar Bypass, Young Man Returning Home From In laws’ House Was Trampled By Truck, Died In Hospital

छिंदवाड़ाएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा में सड़क हादसे रूकने का नाम हीं नहीं ले रहे है। गुरूवार को जहां अलग अलग रूट पर हुए सड़क हादसों में 4 लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी वहीं शुक्रवार को भी एक सोनाखार बायपास पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार को रौंद दिया जिसकी सूचना मिलते ही उसके परिजन मौके पर पहुंचकर और हंगामा करने लगे, बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हे शांत कराया।

पुलिस के अनुसार मृतक रामभरोस पिता देवचंद धुर्वे चांद थाना क्षेत्र के ग्राम भाजीपानी में रहता है, वह अपने ससुराल अजनिया आया हुआ था, यहां से घर वापस लौट रहा था तभी सोनाखार के पास बायपास पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने उसे सामने से टक्कर मार दी।

जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया और सडक़ पर तड़पने लगा। घटना के बाद ढाबे में बैठे कुछ लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने उसके परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

वहीं पुलिस ने सभी को शांत कराकर घायल युवक को डायल 100 से तत्काल अस्पताल रेफर किया जहां पर युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

बायपास पर आए दिन हो रहे हादसे

गौर किया जाए तो छिंदवाड़ा बायपास पर आए दिन सडक़ हादसे हो रहे है ऐसे में पुलिस प्रशासन के द्वारा इस मार्ग पर हादसों को रोकने के लिए कोई कारगर प्रयास नहंी किए जा रहे है। आए दिन माल्हनवाड़ा, सोनाखार और अतरवाड़ा के पास इस तरह के हादसे हो रहे है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!