प्रयागराज में सेना के जवान से जहरखुरानी: लद्दाख से छुट्टी बिताने गृह ग्राम शहडोल लौट रहा था फौजी, रास्ते में फैमली कार से रीवा के लिए मांगी लिफ्ट, लड्डू खाते ही बेहोश

Hindi NewsLocalMpRewaArmy Jawan Of Shahdol District Was A Victim Of Poisoning In Prayagraj, The Miscreants Fled In Rewa Highway

रीवा40 मिनट पहले

कॉपी लिंकगढ़ थाना अंतर्गत पंजाबी ढाबा स्थित एनएच 30 का मामला

रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत पंजाबी ढाबे के पास एक सेना का जवान अचेत अवस्था में मिला है। जहरखुरानी की आशंका होने पर स्थानीय लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची गढ़ पुलिस ने सैनिक को गंगेव अस्पताल में भर्ती कराया है। चिकित्सकों के मुताबिक दूसरे दिन होश आने के बाद जवान ने खुद को सैनिक होने की जानकारी दी है। जिसके बाद शहडोल में रहने वाले परिजनों को बुलाया गया है।

जहरीला पदार्थ खाने के बाद सैनिक पूरी तरह से स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रहा है। लेकिन इतना जरूर कह रहा है कि वह लद्दाख से कश्मीर के रास्ते बाई रोड जम्मू आया। फिर ट्रेन पकड़कर प्रयागराज पहुंचा। वहां पर एक फैमली कार वाले ने रीवा तक जाने का हवाला देकर बैठा लिया। यूपी वाले हिस्से में प्रसाद का लड्डू खिलाया। तब से वह बेहोस है। बदमाशों ने समान लूट कर प्रयागराज-जबलपुर हाईवे में उतारकर भाग गए है।

ये है मामलागढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक आरके गायकवाड़ ने बताया कि 5 अक्टूबर की आधी रात पंजाबी ढाबे के सामने स्थित एजेंसी के पास से 100 डायल में शिकायत आई थी। सूचनाकर्ता ने दावा किया कि एक युवक बेहोशी हालत में पड़ा है। मौके पर गढ़ थाने की पुलिस पहुंची। देखा कि युवक पूरी तरह से सुध बुध खो दिया है। पर सांसे चल रही है। कपड़ों की तलाशी में आर्मी का आईकार्ड मिला। जिसमे देवेन्द्र प्रसाद सेन निवासी शहडोल लिखा था।

लूट लिया पूरा समानसैनिक का दावा है कि उक्त कार में एक महिला व दो पुरुष सवार थे। हमारे मना करने के बाद भी जबरन प्रसाद खिला दिया है। ​फिर पूरा समान लूट कर नेशनल हाईवे 30 ​के किनारे फेंककर भाग गए है। गढ़ पुलिस ने फिलहाल 7 अक्टूबर को गंगेव अस्पताल से सैनिक को घर जाने दिया है। साथ ही कहा है कि जब पूरी तरह से स्वस्थ्य हो जाएं तो एक बार थाने लाएं। जिससे जहरखुरानी करने वाले आरोपियों की पतासाजी की जा सके।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!