मेलखेड़ी गांव का मामला: अज्ञात कारणों के चलते किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी जीरापुर पुलिस


Hindi NewsLocalMpRajgarhFarmer Commits Suicide By Hanging Due To Unknown Reasons, Zirapur Police Engaged In Investigation

राजगढ़ (भोपाल)29 मिनट पहले

राजगढ़ के जीरापुर थाना क्षेत्र मेलखेड़ी गांव में एक 45 साल के किसान ने अज्ञात कारणों के चलते पेड़ से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। सूचना पर पहुंची जीरापुरथाना पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसान के आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं लगा है ।

थाना प्रभारी मुकेश गौड़ ने बताया कि जीरापुर थाना क्षेत्र से 3 किलोमीटर दूर स्थित मेलखेड़ी गांव में शुक्रवार को एक किसान जगदीश सौंधिया (45) का शव बाडिया में लगे एक पेड़ पर लटका मिला। गांव के चौकीदार ने डायल 100 पर पुलिस को मामले की सूचना दी।

सूचना के बाद मौके पर जीरापुर थाना आरक्षक मधुसूदन शर्मा, देवी सिंह और वाहन पायलेट ओम प्रकाश मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए जीरापुर अस्पताल भेजा। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस का कहना है कि किसान ने आत्महत्या क्यों की फिलहाल इस का पता नहीं चल सका है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!