विजय पांचाल मर्डर केस का खुलासा: अवैध संबंधों के चलते की थी हत्या, मर्डर को हादसा दिखाने शव को फेंक था ट्रैक पर


Hindi NewsLocalMpJhabuaWas Murdered Due To Illicit Relations, The Dead Body Was Thrown On The Track To Show The Murder As An Accident

झाबुआ25 मिनट पहले

झाबुआ जिले के मेघनगर में हुए विजय पांचाल मर्डर केस में झाबुआ पुलिस ने खुलासा किया है। एसपी अगम जैन ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा है कि अवैध संबंधों के शंका के चलते विजय पांचाल की हत्या की गई।

विजय पांचाल का रक्तरंजित शव 13 अगस्त को मेघनगर रेलवे लाइन के पास मिला था, शुरुआत में से हादसा माना जा रहा था लेकिन घरवालों का आरोप था कि उसकी हत्या की गई। बाद में पुलिस ने भी हत्या मानकर जांच शुरू की और घटना में अज्ञात आरोपियों पर 10000 रूपए का ईनाम भी घोषित किया। लगभग 2 महीने बाद अब जाकर पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है।

झाबुआ एसपी अगम जैन के मुताबिक विजय पांचाल जो कत्था फैक्ट्री में काम करता था उसके अवैध संबंध फैक्ट्री के पास बने मकान में रहने वाली काली बाई नाम की महिला से होने की बात सामने आयी है।

यह बात जब काली बाई के पति अमर सिंह को पता चली तो अमर सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर विजय को मौत के घाट उतार दिया और लाश को रेलवे ट्रैक के पास से गया ताकि हत्या की बजाय यह मामला हादसा लगे।

मामले में पुलिस ने पति-पत्नी अमर सिंह और कालीबाई समेत 5 लोगों को आरोपी बनाया है। सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!