बाइक फिसलने से फार्मासिस्ट की मौत: वृंदावन जाने के लिए ट्रेन पकड़ने रेलवे स्टेशन आ रहा था, हेलमेट नहीं पहने होने से सिर में लगी चोट


Hindi NewsLocalMpBhopalWas Coming To The Railway Station To Catch The Train To Vrindavan, Got A Head Injury Due To Not Wearing A Helmet

भोपालएक घंटा पहले

गौतम नगर इलाके में सड़क हादसे में फार्मासिस्ट की मौत हो गई। बताया गया कि वह वृंदावन (मथुरा) जाने के लिए ट्रेन पकड़ने बाइक से भोपाल रेलवे स्टेशन आ रहा था। जेपी नगर 80 फीट रोड से वह आ रहा था, तभी वह हादसे का शिकार हो गया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि अनियंत्रित होकर बाइक से युवक गिरा है। वहीं, उसके दोस्तों का कहना किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा हुआ। पुलिस हादसे की वजह को लेकर जांच में जुटी है। रविवार को फार्मासिस्ट के शव का पीएम हुआ। परिजन शव लेकर अपने पैतृक गांव निकल गए।

एएसआई धर्मेंद्र शुक्ला ने बताया कि मूलत: मुकामपुर, तहसील बुदनी, जिला सीहोर निवासी रवि कुमार शर्मा (30) पुत्र गोविंद राम शर्मा फार्मासिस्ट था। वह परिवार के साथ अंबेडकर नगर, पीएनटी चौराहा हजेला अस्पताल के पास किराए के मकान में रहता था। सृष्टि हॉस्पिटल में जॉब करता था। उसे वृंदावन जाना था। रात करीब साढ़े 11 बजे भोपाल स्टेशन से ट्रेन पकड़ने के लिए बाइक से निकला। जेपी नगर, 80 फिट रोड के पास उसकी बाइक का नियंत्रण बिगड़ गया और रवि गिर गया। मौके पर मौजूद ऑटो चालक ने उसे हमीदिया पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की जांच में सामने आया कि रवि ने हेलमेट नहीं लगाया था। इस वजह से उसके सिर में गहरी चोट लगी। पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जा चुका है।

होशंगाबाद में दोस्त करते रहे इंतजाररवि के दोस्तों ने बताया कि इसी साल उसने फार्मेसी की पढ़ाई पूरी की थी। वह सृष्टि अस्पताल में जॉब कर रहा था। मार्केटिंग का भी उसका काम था। रवि हंसमुख स्वभाव का था। रवि 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर था। उसके बड़ा भाई रो-रोकर बस ये कहता रहा कि किसे पता वृंदावन जाने निकले हो अब लौट कर नहीं आओगे। बताया गया कि रवि दोस्तों के ग्रुप के साथ वृंदावन जाना था। उसके कई दोस्त उसका होशंगाबाद में उसके आने का इंतजार कर रहे थे। रात में उन्हें उसकी मौत की खबर पता चली।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!