मऊगंज अनुभाग में बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाएं: रीवा में 10वीं की स्टूडेंट से रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार, जान पहचान का निकला हैवान

रीवाएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

रीवा जिले में कक्षा 10वीं की स्टूडेंट से रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है। इधर मऊगंज अनुभाग में लगातार दुष्कर्म की बढ़ रही घटनाओं को लेकर पुलिस अधिकारियों ने चिंता जाहिर की है। आलम है कि एक माह के अंदर दो गैंगरेप और एक रेप हो चुका है। दो दिन पहले तो हैवानों ने हद कर दी। दो छोटी बहनों के साथ कक्षा 10वीं का पेपर देने जा रही स्टूडेंट से जान पहचान के आरोपी ने दुष्कर्म किया।

डरी-सहमी बच्ची स्कूल पहुंचकर पेपर दी। पेपर के बाद महिला शिक्षकों को पूरी जानकारी दी। शिक्षकों ने माता-पिता के माध्यम से पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत दी। ​फिर किशोरी ने घर पहुंचकर मां को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन बेटी को लेकर मऊगंज थाने पहुंचे। शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर मेडिकल कराया। दूसरे दिन आरोपी को पकड़ लिया है।

मऊगंज थाना प्रभारी उपनिरीक्षक एलबी सिंह चौहान ने बताया कि नाबालिग लड़की की रिपोर्ट पर 7 अक्टूबर को अपराध क्रमांक 628/2022 आईपीसी की धारा 341, 376, 506 एवं 1/2 पाक्सो एक्ट कायम किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए 8 अक्टूबर की रात आरोपी शिवम केवट पुत्र रामबहोर केवट 24 वर्ष निवासी लटियार थाना मउगंज को गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा में 10वीं की स्टूडेंट से रेप:17 वर्षीय छात्रा जा रही थी स्कूल, तालाब के पास आरोपी खींच ले गया सुनसान जगह

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!