लावाघोघरी में युवक पर एसिड अटैक!: 24 घण्टे बाद पुलिस को दी सूचना, 5 आरोपी पर मामला दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी टीम, देखिए VIDEO


Hindi NewsLocalMpChhindwaraInformation Given To Police After 24 Hours, Case Registered Against 5 Accused, Team Engaged In Search Of Accused

छिंदवाड़ा13 मिनट पहले

लावाघोघरी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम झिरपानी के एक युवक पर एसिड अटैक की वारदात सामने आई है। दरअसल इस युवक पर पांच युवक ने एक विवाद के बाद एसिड फेककर जला दिया। गंभीर रुप से झुलसे युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल से नागपुर रिफर कर दिया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने संदिग्धों को राउंडअप कर पूछताछ शुरु कर दी है। जानकारी में लावाघोघरी पुलिस ने बताया कि झिरपानी निवासी 19 वर्षीय लोकेश पिता बब्बू परतेती नामक युवक शनिवार के दिन किसी काम से चूड़ाबोह गया था, जहां रितिक और चार अन्य युवकों ने उसके साथ विवाद किया और विवाद के बाद एसिड फेंककर घायल कर दिया।

जिसके बाद लोकेश को उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन हालत नाजुक होने के बाद उसे नागपुर रिफर किया गया है। लोकेश ने पुलिस को बयान में बताया कि उस पर रितिक और अन्य युवकों ने विवाद के बाद एसिड फेंका था। फिलहाल लावाघोघरी पुलिस ने अज्ञात युवकों पर धारा 326, 34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर संदिग्धों को राउंडअप कर पूछताछ शुरु कर दी है।

शनिवार को वारदात, 24 घंटे बाद मिली सूचना

लोकेश परतेती पर एसिड अटैक की वारदात शनिवार के दिन की है, विवाद क्या था? इसकी जानकारी भी अब तक पुलिस को नहीं दी गई है। लावाघोघरी टीआई अमित कोरी के अनुसार उन्हें रविवार की सुबह साढ़े दस बजे खबर मिली, जिसके बाद वे जांच में जुट गए।

लेकिन घायल लोकेश के बयानों में फेर है, घटना स्थल पर जांच की जा रही है जबकि ग्रामीणों के अनुसार आरोपी गांव में थे, जिसके कारण वारदात में संदेह प्रतीत हो रहा है। पुलिस हर एंगल से जांच के बाद कुछ कहने की बात कर रही है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!