हाइवे पर नशेड़ियों का हंगामा: पुलिस को देख हंगामा करने वालों के उड़े होश, आधा दर्जन बदमाश पकड़े

ग्वालियर26 मिनट पहले

ग्वालियर में शराब पीकर सड़क पर लोगों को परेशान कर रहे आधा दर्जन नशेडिय़ों के सामने जब पुलिस आकर खड़ी हुई तो एक पल में ही उनका नशा उतर गया। घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के हाइवे स्थित रूद्र ढाबे के सामने रात करीब साढ़े 11 बजे की है। हंगामा करने वालों ने पुलिस के पैरों में गिरकर माफी भी मांगी, लेकिन लोगों से की अभद्रता पर पुलिस ने उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

टीआई पुरानी छावनी सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि रात सूचना मिली थी कि हाइवे स्थित होटल रूद्र के सामने आधा दर्जन युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहे हैं। यह लोग एक-दूसरे की मारपीट कर वहां से गुजर रहे लोगों को परेशान कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहां पर वाहनों का जाम लगा हुआ था। कुछ लड़के हंगामा कर रहे थे। शराबी युवक आपस में मारपीट कर रहे थे और जो भी उन्हें समझाने का प्रयास कर रहा था, उनसे अभद्रता कर रहे थे।

समय पर नहीं पहुंचती पुलिस तो हो सकती थी कोई घटना

मौके पर वाहन चालकों ने पुलिस को बताया कि नशेड़ी इस तरह हंगामा कर रहे थे कि कहीं एक-दूसरे की जान ही ना ले लें। कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह समझाने का प्रयास करने वालों से ही उलझने लगे। जिस पर तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 6 लड़कों को पकड़ा है। पुलिस को देखकर सभी के होश उड़ गए।

पुलिस को देखते ही छूटा पसीना

जैसे ही पुलिस हंगामा कर रहे युवकों के सामने आई तो नशेडिय़ों का एक पल में ही नशा उतर गया और उनके पसीने छूट गए। पुलिस से हंगामा करने वाले माफी मांगने लगे। पुलिस ने सबसे पहले हंगामा कर रहे नशेडिय़ों को थाने पहुंचाया और यातायात को शुरू कराया।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!