अवैध शराब पर प्रहार: नर्मदापुरम में काकाश्री होटल के पास अवैध शराब का जखीरा, जिलेभर में छापामार कार्रवाई

नर्मदापुरमएक घंटा पहले

काकाश्री होटल के पास अवैध शराब के साथ आरोपी को पुलिस ने पकड़ा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नाराजगी के बाद नर्मदापुरम सहित प्रदेश की पुलिस एक्शन में आ गई। अवैध शराब बेचने और सार्वजनिक स्थानों पर बैठकर शराबखोरी करने वालों के खिलाफ जिलेभर में मुहिम चली।

कोतवाली थाना से 200 मीटर दूर स्थित शहर की चर्चित काका श्री होटल के पास अवैध शराब का जखीरा मिला। एसडीओपी पराग सैनी के मार्गदर्शन में कोतवाली पुलिस ने होटल के किचिन के पास रखे अवैध शराब के जखीरे पर छापामारा। जहां देशी और अंग्रेजी ब्रांडेड शराब की पेटियां रखी थी। जप्त 103 लीटर शराब की कीमत 67416 रुपए है। मौके से एक आरोपी सूरज कुंचबदिया हिरासत में लिया। जो शराब बेच रहा था। जिसके खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत केस दर्ज किया। मामले में काकाश्री होटल के ऑनर के पुत्र हर्ष चौकसे को सहआरोपी बनाया गया है।

लंबे समय से बिक रही थी शराब, बड़ा सवाल कहां से आई?

कोतवाली थाने से 200 मीटर दूर बस स्टैंड के पास स्थित काकाश्री होटल के पास अवैध शराब बेचने का धंधा लंबे समय से चलने की आशंका है। जप्त शराब में देशी के अलावा विदेशी ब्रांडेड कंपनी आरसी, आरएस, आईबी, ब्लेंडर्स प्राइड, ऑफिसर च्वाइस, ब्लूचीप, एमडी की बोतले मिली है। बड़ी मात्रा में शराब कहां से आई। यह बड़ा सवाल है? कोतवाली थाना टीआई संतोष सिंह चौहान से इस संबंध में पूछा। लेकिन वे सवाल का जवाब नहीं दिया।

जिलेभर में कार्रवाई अवैध शराब के 40 केस, 41 गिरफ्तार

एसपी डॉक्टर गुरकरन सिंह, एएसपी अवधेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में जिलेभर में एसडीओपी एवं थाना/ चौकी प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र के होटल ढाबा लाज रेस्टोरेंट्स हुक्का बार एवं सार्वजनिक स्थानों को चेक करने एवं अवैध मादक पदार्थों के कारोबार में लिप्त अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई करने एवं शराब पीकर वाहन चलाने वाले के विरुद्ध कार्रवाई की गई। जिले में अवैध शराब के40 प्रकरण बनाएं। 41 आरोपियों को गिरफ्तार कर 351 लीटर अवैध शराब जप्त की गई है। इसी प्रकार अवैध शराब, अवैध मादक पदार्थों को रखकर नशे का सेवन कराने वाले, शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध पुलिस द्वारा प्रभावी कार्रवाई की गई है। कोतवाली थाना क्षेत्र में राजेश नामदेव, टीकाराम बमरेले, दुर्गा चौधरी, राजकुमार नारोलिया, देहात थाना क्षेत्र में कुलदीप पिता धनसिंह के कब्जे से अलग–अलग स्थानों से अवैध शराब जप्त की। माखननगर में सेमीरिटन स्कूल हनुमान मंदिर से पास से इरफान खान निवासी माखननगर को गांजा पीते पकड़ा।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!