ऑपरेशन प्रहार के तहत एसपी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर: बोले- फोन लगाकर दें नशा करने, करवाने वाले की सूचना, होगी सख्त कार्रवाई

शिवपुरी22 मिनट पहले

कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नशे के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे जिसके बाद शिवपुरी पुलिस लगातार अभियान चलाकर कार्यवाही कर रही है नशे के सौदागरों से लेकर नशा करने वालों में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। शिवपुरी जिले भर में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में बड़े पैमाने पर नशे के विरुद्ध ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है, जिसके चलते अवैध रुप से नशा करने एवं अवैध रूप से नशा करवाने वालों और बेचने बालों पर रोक लगाने के लिये पुलिस द्वारा कई जगहों पर दबिश देकर आरोपियों की धर पकड़ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल के द्वारा नशा खोरी के विरुद्ध कड़ा कदम उठाते हुए हेल्पलाइन नं. 7049123434 जारी किया है जिस पर आम लोग अपने आस-पास अवैध रूप से नशा करने, कराने एवं बेचने बालों की सूचना दे कर पुलिस द्वारा आरोपी को पकड़वाने मे पुलिस की मदद कर सकते है। पुलिस द्वारा आम लोगों से यह अपील की जा रही है कि यदि आपके आस-पास किसी को अवैध मादक पदार्थों का सेवन करते हुये या बेचते हुए, सार्वजनिक स्थानों पर सेवन करते या कराते हुए देखते है तो तुरंत नशा मुक्ति हेल्पलाइन नम्बर 7049123434 पर पुलिस को सूचना दें जिससे नशा करने बालों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जा सके।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!