विदिशा में पुलिस आरक्षक मे युवती से की मारपीट: एसपी ऑफिस जा रही थी, रास्ते में रोका; आरक्षक सस्पेंड

विदिशाएक घंटा पहले

विदिशा में खाकी को दागदार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एसपी ऑफिस जा रही युवती को पुलिस कर्मी ने बीच रास्ते में रोककर उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर दी। जिसे वहां से गुजर रहे युवक ने बचाया और थाने पहुंचाया। थाने पहुंचकर युवती ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस कर्मी पर शिकायत दर्ज होने के बाद एसपी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया।

त्योंदा गांव की रहने वाली 18 वर्षीय किशोरी ने बताया कि विदिशा सिविल लाइन थाने में पदस्थ आरक्षक गोविंद गौड़ ने उसे बीच रास्ते में रोककर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की है। जिसकी शिकायत उसने सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है।

बही किशोरी का कहना है कि गोविंद ने उसे शादी का वादा करके सब कुछ किया । जिसकी शिकायत करने वह एसपी ऑफिस जा रही थी। तभी रास्ते में आरोपी ने उसे रोका और अपने साथ एक ढाबे पर ले गया। जहां पहुंचकर आरोपी ने बड़ी बेरहमी से मारपीट की। मारपीट मे युवती के चहरे और शरीर पर काफी चोटें आई हैं।

ढाबे पर मौजूद युवको ने आरक्षक को युवती को पीटते देखा तो वे उसे बचाने के लिए दौड़े। युवको को अपनी ओर आता देख आरक्षक मौके से भाग खड़ा हुआ। जिसके बाद युवक ने पीड़िता को सिविल लाइन थाने पहुंचाया। जहां युवती ने आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

मामले में टीआई ने जानकारी देते हुए कहा कि युवती की शिकायत पर आरक्षक के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरक्षक पर मामला दर्ज होने की जानकारी लगते ही एसपी मोनिका शुक्ला ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरक्षक गोविंद को सस्पेंड कर दिया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!