विद्यार्थियों के लिए सौगात: स्कूली बच्चों के लिए नगर पालिका की बस सेवा का आज हुआ शुभारंभ

अनूपपुर27 मिनट पहले

कॉपी लिंक

कोतमा, नगर पालिका परिषद पसान के अध्यक्ष राम अवध सिंह ने आज दुर्गा मंदिर पुरानी डबल स्टोरी वार्ड नंबर 3 से स्कूली बच्चों के लिए नगर पालिका की बस सेवा का शुभारंभ किया। बस सेवा के शुरू होने पर अभिभावकों ने नगर पालिका अध्यक्ष के प्रति आभार प्रकट किया।

इस दौरान नगरपालिका के उपाध्यक्ष अजय यादव, वार्ड क्रमांक 2 के पार्षद गीता अजय यादव, वार्ड क्रमांक 18 के पार्षद इंद्र लाल केवट, उदय प्रताप सिंह महिला मोर्चा अध्यक्ष रितु सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, मनोज सिंह, राम अनुज कुमार उपयंत्री उमेश त्रिपाठी व विद्यार्थियों की उपस्थिति में बस का शुभारंभ सुबह 7 बजे किया गया।

नगर पालिका अध्यक्ष राम अवध सिंह ने कहा कि उन्होंने पदभार ग्रहण करने के दौरान ही नगर की जनता को भरोसा दिया था कि वह छात्र-छात्राओं की समस्याओं को दूर करने हेतु नगर में बस सेवा सुविधा का संचालन करेंगे।

उन्होंने अपना वादा पूरा करते हुए अल्प समय में केंद्रीय विद्यालय जमुना कॉलरी व जेईएम स्कूल जमुना कॉलरी और अन्य विद्यालयों के लिए छात्रों को आने-जाने के लिए बस सुविधा का संचालन प्रारंभ किया है। जिससे कि बच्चों को बेहतर सुविधा मिल सके और वह शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति के पथ पर अग्रसर हो सके।

उन्होंने कहा नगर पालिका की बस रेलवे स्टेशन के यात्रियों को लाने और ले जाने के अलावा जो समय बचता था, उसका उपयोग बच्चों को स्कूल से उनके घर तक पहुंचाने के कार्य में करेगी। यह निर्णय जनहित में लिया गया है। जिससे कि हो रही समस्याओं का समाधान हो सके ।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!