PM मोदी कल करेंगे महाकाल लोक का लोकार्पण: ओरछा के श्रीरामराजा मंदिर से LIVE देखेंगे भक्त, बेतवा के कंचना घाट पर करेंगे दीपदान

Hindi NewsLocalMpNiwariDevotees Will Watch LIVE From Shri Ramraja Temple In Orchha, Will Donate Lamp At Kanchana Ghat In Betwa

निवाड़ी40 मिनट पहले

कॉपी लिंक

PM नरेंद्र मोदी मंगलवार को उज्जैन में महाकाल लोक का लोकार्पण करेंगे। इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण निवाड़ी जिलों के मंदिरों में भी होगा। कई मंदिरों में इसकी तैयारी की है। इन मंदिरों में खाय सजावट की है। ओरछा के श्रीरामराजा सरकार मंदिर परिसर में कार्यक्रम का LIVE प्रसारण होगा। इसके लिए खास तैयारियां की गई हैं।

ओरछा के रामराजा सरकार के मंदिर और रामकला दिकग्रह के सामने लाइव प्रसारण दिखाने के लिए बहुत बड़ी स्क्रीन लगाई गई हैं। जिसे देखने के लिए सैकड़ों लोग मौजूद रहेंगे। दिन भर यहां मंदिरों में छोटे मोटे आयोजन होने के बाद शाम को पर्यटन नगरी ओरछा के कंचना घाट में 500 दीपों को नदी में प्रवाहित किया जाएगा।

निवाड़ी तहसीलदार संदीप शर्मा ने कल होने वाले आयोजनों को लेकर हजारों श्रद्धालुओं के श्रीरामराजा सरकार मंदिर में आने की संभावना जताई है। इसको लेकर पुलिस, प्रशासन और मंदिर प्रबंधन ने मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था के पर्याप्त इंतजाम किए हैं। ओरछा में मंगलवार को दीपावली की झलक देखने को मिलेगी।

ओरछा के रामराजा मंदिर में रंगीन लाइटिंग से सजावट की जा रही है।

ओरछा के रामराजा मंदिर में रंगीन लाइटिंग से सजावट की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!