नशा मुक्ति अभियान: खरगोन में पुलिस की कार्रवाई जारी, कल 43 प्रकरण से 303 लीटर शराब की जब्त

खरगोन13 मिनट पहले

कॉपी लिंक

खरगोन जिले में नशा मुक्ति अभियान के तहत पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह के मार्गदर्शन में जिले के समस्त थानों को अवैध शराब के भंडारण, परिवहन सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर उत्पात मचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

साथ ही स्कूल, कॉलेजों के आसपास गुमटी, होटलों और दुकानों की सघन चेकिंग करने तथा नशे में संलिप्त गिरोह को क्रश करने के निर्देश दिए हैं। जिसके चलते जिले के समस्त थाना व चौकियों द्वारा अवैध शराब विक्रेताओं व नशे की हालत में वाहन चालने वालों, सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करने वाले आदि के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है।

नशा मुक्ति अभियान के तहत जिले में सोमवार रात तक की गई कार्रवाई में अवैध मादक पदार्थ का सेवन करने करने वालों के विरुद्ध दो प्रकरणों में 02 आरोपी गिरफ्तार किया गया। अवैध शराब के विक्रेताओं के विरुद्ध की गई कार्रवाई में 43 प्रकरणों में 43 आरोपियों से 303 लीटर शराब जब्त की गई।

सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन करने वालो के विरुद्ध की गई कार्रवाई में 14 आरोपियों को पकड़कर 14 प्रकरण दर्ज किए गए। शराब के नशे में वाहन चलाने वालो के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए 21 व्यक्तियों के विरुद्ध एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करने वाले 6 व्यक्तियों के विरुद्ध सिगरेट एवं तम्बाकू निषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई। 29 स्थानों पर जागरूक कार्यक्रम किए गए।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!