भिंड कलेक्टर ने मेहगांव में छात्रावास का किया निरीक्षण: व्यवस्था सुधारने के दिए निर्देश, छात्रों से कलेक्टर बोले- मेहनत से पढ़ो, आगे बढ़ो


Hindi NewsLocalMpBhindInstructions Given To Improve The System, The Collector Said To The Students Study Hard, Go Ahead

भिंड12 मिनट पहले

भिंड कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार ने शास. सीनियर उत्कृष्ट बालक छात्रावास मेहगांव का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया किया। उन्होंने छात्रावास के अधीक्षक को फटकार लगाते हुए व्यवस्थाएं सुधारने की बात कही। इस दौरान कलेक्टर छात्रों से भी बातचीत की और कहा की मेहनत से पढ़ो आगे बढ़ो।

कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने अनुसूचित जाति कल्याण विभाग द्वारा संचालित शासकीय सीनियर उत्कृष्ट बालक छात्रावास मेहगांव का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। उन्होंने छात्रावास में पानी, बिजली तथा साफ-सफाई की व्यवस्था का जायजा लिया। छात्रावास में इस दौरान बारिश का पानी आने पर नाराजगी व्यक्त की गई।

छात्रों से चर्चा की

उन्होंने छात्रों से चर्चा कर उनका हालचाल जाना एवं उनकी समस्याएं भी सुनी साथ ही सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने छात्रों से चर्चा कर उनकी शैक्षणिक गतिविधियों की जानकारी ली और सभी का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान एसडीएम मेहगांव वरुण अवस्थी, तहसीलदार मेहगांव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

इससे पहले कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस ने जनसुनवाई में लोगों की समस्याओं को सुना और तत्काल संबंधित विभाग को समस्या समाधान के निर्देश भी जारी किए उल्लेखनीय भिंड कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस तहसील स्तर पर पहुंचकर जनसुनवाई हर मंगलवार को सुन रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!