महिला की मौत बनी पहेली: दहेली गांव में दरवाजे पर पड़ा मिला नवविवाहिता का शव, भाई बोला हत्या की गई है

Hindi NewsLocalMpGwaliorBody Of Newly Married Woman Found Lying On Door In Daheli Village, Brother Said She Was Murdered

ग्वालियरएक घंटा पहले

मृतका नीतू, पांच महीने पहले शादी के दौरान का फोटो

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के दहेली गांव की घटना

ग्वालियर में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत पुलिस के लिए पहेली बन गई है। सोमवार को महिला का शव घर के दरवाजे पर पड़ा मिला है। परिजन ने जब उसे लस्त-पस्त पड़े देखा तो तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन काफी देर पहले ही उसकी मौत हो चुकी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

महिला की मौत हादसा है या हत्या यह पुलिस जांच कर रही है। मृतका के मायके पक्ष ने एसएसपी ग्वालियर के ऑफिस पहुंचकर हत्या का आरोप लगाया है। एसएसपी ग्वालियर ने तत्काल SDOP बेहट को जांच के निर्देश दिए हैं।

शादी के बाद पहली बार जब ससुराल पहुंची थी नीतू

शादी के बाद पहली बार जब ससुराल पहुंची थी नीतू

बिजौली स्थित खोटूपुरा निवासी 20 वर्षीय नीतू का विवाह पांच माह पहले 31 मई 2022 को दहेली निवासी ध्रुव सिंह गुर्जर से हुआ था। सुबह नीतू उसके ससुर को घर के दरवाजे पर पड़ी मिली थी। उसे इस तरह पड़ा देखकर ससुराल पक्ष के लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की परिस्थितियां संदिग्ध होने पर अस्पताल से पुलिस को सूचना दे दी गई। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।मौत कैसे हुई, जांच में जुटी पुलिसमहिला की मौत कैसे हुई यह पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है। यह तो साफ है कि महिला की मौत साधारण नहीं है। मृतका के पति, ससुर ने पुलिस व डॉक्टरों को बताया है कि जब वह घर पहुंचे तो वह दरवाजे पर पड़ी थी। सांप ने काटा है, जबकि डॉक्टरों ने फिलहाल मौत सांप के काटने से न हीं होने की बात कही है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।मायके पक्ष ने घेरा एसएसपी ऑफिस, कहा बहन की हत्या हुई हैघटना के बाद मृतक के मायके पक्ष ने एफआईआर दर्ज नहीं करने पर एसएसपी ऑफिस घेर लिया। मृतका के भाई भानू गुर्जर आरोप लगाया है कि उसकी बहन की हत्या हुई है। पांच महीने ही बहन की शादी को हुए थे। बहनोई दहेज में गाड़ी मांग रहा था। एक दिन पहले रात 11 बजे बहन से बात हुई थी, लेकिन उसके बाद आज मौत की खबर मिली।पति हॉल में सो रहा था, दरवाजे पर पड़ी पत्नीमृतका के ससुर ने बताया कि बीती रात खाना खाने के बाद नीतू अपने कमरे में सो गई थी और ध्रुव लेट आया था और कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला तो वह बाहर हॉल में ही सो गया था। वहीं मृतका के मायके पक्ष ने दहेज की मांग करना और उसे प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है।पुलिस का कहनाएसएसपी ग्वालियर अमित सांघी ने बताया कि नवविवाहिता की मौत का मामला है। इसलिए मामले की जांच के लिए एसडीओपी बेहट को तत्काल पीड़ित पक्ष के बयान लेने के लिए निर्देशित किया है। जांच के बाद कार्रवाई के लिए कहा है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!