दो तस्कर पकड़े, 7 लाख की स्मैक बरामद: त्योहार पर शहर में खपानी थी स्मैक, पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश

ग्वालियर32 मिनट पहले

ग्वालियर में नशे के सौदागरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत स्मैक की खेप लेकर आए तस्करों के खिलाफ क्राइम ब्रांच, विश्वविद्यालय और बहोड़ापुर थाना पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने दो तस्करों को पकड़कर उनके कब्जे से सात लाख रुपए कीमत की स्मैक बरामद की है।

पुलिस अब पकड़े गए तस्करों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों का पता लगाने में जुट गई है। यह स्मैक त्योहार पर ग्वालियर शहर में खपाई जानी थी। पुलिस अफसरों की माने तो पकड़े गए तस्करों से पूछताछ के बाद इस रैकेट के अन्य सदस्य भी हाथ आ सकते हैं।

एएसपी राजेश डंडोतिया ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक तस्कर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में स्मैक की खेप लेकर आने वाला है। इसका पता चलते ही थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच दामोदर गुप्ता व विश्वविद्यालय थाना प्रभारी मनीष धाकड़ को सूचना की तस्दीक के लिए लगाया। जिस पर थानों की टीम बनाकर संदेही तस्कर की तलाश शुरू की पुलिस टीम जब एजी पुल के पास पहुंची तो एक युवक पुलिस को देखते ही भागने लगे , जिनका पीछा कर पुलिस ने उसे दबोचा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से पचास ग्राम स्मैक कीमती करीब पांच लाख रुपए की बरामद हुई। उसे पकड़कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गलत जानकारी देकर गुमराह करता रहा

पुलिस ने पकड़े गए तस्कर से पूछताछ की तो शुरुआत में गलत जानकारी देकर पुलिस को गुमराह करता रहा। जब पुलिस ने अपने तरीके से पूछताछ की तो स्मैक तस्कर ने अपनी पहचान अनिल शर्मा पुत्र सतेन्द्र शर्मा निवासी महलगांव बताया है । पुलिस उससे पूछताछ कर उसके अन्य साथियों की पूछताछ करने में जुट गई है ।

दो लाख की स्मैक के साथ एक तस्कर और मिला

अभी सिटी सेंटर से पकड़े गए स्मैक तस्कर से पूछताछ की ही जा रही थी कि बहोड़ापुर थाना पुलिस की गश्त पर निकली टीम को देखकर एक युवक भागने लगा तो पुलिस ने उसका पीछा कर पकड़ा है। पकड़े गए युवक की तलाशी लेने पर उससे दो लाख रुपए की स्मैक बरामद हुई है। पकड़े गए तस्कर को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ करना शुरू कर दिया है। पकड़े गए तस्कर की पहचान मोनू उर्फ मनदीप रजक निवासी नदी पार टाल थाटीपुर के रूप में हुई। पुलिस अब उससे पूछताछ कर पता लगा रही है कि उसके इस रैकेट में और कौन-कौन शामिल है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!