अगस्त में हुआ था सड़क हादसा,: सड़क हादसे में पति व बेटे की मौत के बाद महिला ने कीटनाशक पीकर दी जान

Hindi NewsLocalMpBurhanpurAfter The Death Of Husband And Son In A Road Accident, The Woman Committed Suicide By Drinking Insecticide

बुरहानपुरएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

सड़क हादसे में पति व 9 माह के बेटे की मौत के सदमे में महिला ने कीटनाशक पीकर जान दे दी। अगस्त में खंडवा से घर लौटते समय हादसा हुआ था। इसमें पत्नी व बड़ा बेटा घायल हुए थे। हादसे के बाद से पत्नी मानसिक रूप से परेशान थी और इस सदमे में उसने कीटनाशक पी लिया।

खकनार क्षेत्र के रायपुर टांडा की रहने वाली ज्योतिबाई पवार ने मंगलवार को घर पर कीटनाशक पी लिया। परिजन ने बताया ज्योति के पति की मौत सड़क हादसे में हुई थी। 13 अगस्त को परिवार बाइक पर खंडवा से बुरहानपुर लौट रहा था। बोरखेड़ा फाटे पर लोडिंग वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे में पति गजानन पवार व 9 माह के बेटे की मौत हो गई थी।

बड़ा बेटा व ज्योति घायल हुए थे। कुछ दिन अस्पताल में दोनों का इलाज चला। अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही ज्योति का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। पति व मासूम बेटे की मौत का सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। मंगलवार को इसी सदमे में उसने कीटनाशक पी लिया। परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!