क्रिकेट का ऑनलाइन सट्टा खिलाते चार गिरफ्तार: जबलपुर में सटोरियों के कब्जे से नकद साढ़े 11 लाख; 8 मोबाइल पुलिस ने किए जब्त

जबलपुर38 मिनट पहले

मदनमहल थाना क्षेत्र में स्थित महानद्दा गुलजार होटल के पीछे ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले आरोपियों को पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया हैं। आरोपियों के कब्जे से लाखों रुपए नकद और करोड़ों रुपए का हिसाब-किताब मिला है। वहीं आरोपियों के पास से मिले मोबाइलों के आधार पर उनके ग्राहकों और ऑनलाइन लाइन देने वालों की पतासाजी की जा रही है।

पुलिस ने घेराबंदी कर सटोरियों को पकड़ा

कार्रवाई एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश के बाद की गई हैं। कोतवाली सीएसपी प्रभात शुक्ला के मुताबिक ब्रांच शुक्ला ने कि क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि महानद्दा गुलजार होटल के पीछे सनी नागपाल अपने घर से ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा संचालित करता है और अपने गुर्गों को आइडी उपलब्ध कराता है। सूचना पर मौके पर पहुंचकर, घेराबंदी करते हुए दबिश दी।

दबिश के दौरान आरोपी सनी नागपाल, सहजपुर भेड़ाघाट निवासी गोपाल श्रीवास, आजाद वार्ड गोटेगांव निवासी कमलेश कुमार चौधरी और सहजपुर भेड़ाघाट निवासी राजेन्द्र ठाकुर को गिरफ्तार किया।

आरोपी सनी से पूछताछ की गई। जिसने बताया कि वह डायमंड, सुपर और अन्य एक्सचेंज के माध्यम से आईडी प्रोवाइड कराकर क्रिकेट सट्टा संचालित करता है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 8 मोबाइल और 11 लाख 45 हजार रुपए नकद जब्त किए।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!