पुलिस ने किया लूट का खुलासा: गुटका-पाउच से भरा कंटेनर लुटेरों ने लूटा, पुलिस ने इंदौर से पांचों आरोपियों को किया गिरफ्तार

विदिशा8 घंटे पहले

विदिशा में 2 दिन पहले हुई पान मसाला से भरे कंटेनर को अज्ञात लुटेरों ने लूट लिया था। लूट के इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए इंदौर से आरोपियों को गिरफ्तार करके लूट का माल जब्त कर लिया है। लूट का खुलासा कर दिया। जिले के आनंदपुर थाना क्षेत्र में 10 अक्टूबर को देर रात में 44 लाख रुपए का गुटका पाउच लेकर जा रहे एक कंटेनर को बोलेरो वाहन चालकों ने ओवरटेक कर रोका और ड्राइवर की आंखों में मिर्ची डाल दी। जिसके बाद ड्राइवर और क्नर को नीचे उतार कर लुट लिया।

आरोपी लुटेरे कंटेनर को आनंदपुर से इंदौर के रास्ते पर ले गए। 1 कंटेनर के ड्राइवर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए लूट के आरोपियों के पीछे लग गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि पुलिस ने तकनीक का सहारा लेकर इंदौर से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं उनके पास से कंटेनर बरामद कर लिया। लूट में इस्तेमाल की गई बोलेरो बहन को भी जब्त कर लिया है। उल्लेखनीय है कि कंटेनर में 45 लाख रुपए की कीमत की गुटका और पान मसाला के पाउच रखे हुए थे। एडिशनल एसपी ने बताया कि लूट की इस वारदात को पांच आरोपियों ने अंजाम दिया था। सभी आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी गुना जिले के रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि लूट का मुख्य आरोपी ऋषि सोनी कंटेनर से माल अनलोड का काम करता था। उसको कंटेनर के गुना आने की जानकारी थी उसने अपने साथियों के साथ मिलकर कंटेनर को लूटने की योजना बनाई।जिसके बाद आरोपियों ने बोलेरो वाहन से कंटेनर का पीछा करते हुए आनंदपुर क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!