भिंड में बर्थडे पार्टी में कट्‌टे से फायर: केक काटकर दबंगई दिखाने के लिए बारी-बारी हवाई फायर कर फैलाई दहशत

भिंड9 मिनट पहले

केक काटने के बाद हवाई फायर करते हुए।

भिंड में वार्ड क्रमांक 20 कोरियों की चौकिया मोहल्ले में कुछ युवकों द्वारा बर्थडे की केक को खुले मैदान में काटा गया। यहां युवकों द्वारा अवैध हथियार लहराए गए। इस दौरान उनके द्वारा बर्थडे मनाते हुए अवैध कट्‌टे से हर्ष फायर भी किए। इन युवकों द्वारा बारी-बारी से फायर किए जाने से कोरियों की चोकिया मोहल्ले में दहशत फैल गई।

ये है घटना

ये घटना बुधवार की रात्रि करीब 10 बजे की बताई जा रही है। वार्ड क्रमांक 20 में बाल्मिकी मोहल्ला और शाक्य समाज का मोहल्ला सटा हुआ है। इन दोनों मोहल्लों के युवकों में आपसी टशन चलती रहती है। दोनों मोहल्ले के युवक अपने-अपने को दबंग दिखाना चाहते है। इसी के चलते कोरियों की चोकिया मोहल्ले में बर्थडे की केक काटी गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक बाल्मिकी समाज के युवकों द्वारा मोहल्ले के खुले मैदान में केक काटी गई और यहां दबंगई दिखाने के लिए कट्‌टे से फायर भी किए गए। ये घटना से शाक्य समाज के लोगों में दहशत बनी हुई है। स्थानीय लोगों द्वारा पूरे मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। हालांकि पुलिस मौके पर पहुंची। परंतु पुलिस से पहले युवक जा चुके थे। इसके बाद पुलिस वापस आ गई। इस मौके पर वार्ड पार्षद विनोद शर्मा भी पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने वार्ड पार्षद को युवकों द्वारा किए गए हवाई फायर का वीडियो भी दिया। ये वीडियो पुलिस को भी दिया गया। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया सामने आया है।

रात्रि में फायर कर हंगामा किया गया

कुछ युवकों द्वारा बर्थडे मनाते हुए केक काटा इसके बाद हवाई फायर किए। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस पहुंची परंतु तब तक ये युवक जा चुके थे। इस तरह की हरकत समाज की शांति को भंग करती है।

विनोद शर्मा, पार्षद, वार्ड क्रमांक 20, भिंड

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!