अवैध संबंध के चलते शादीशुदा महिला और युवक की हत्या!: चांवलपानी के रानीकछार में झोपड़ी में मिले शव, युवक था शादी शुदा, महिला के पति की हो चुकी है मौत, 3 संदिग्ध से पूछताछ

Hindi NewsLocalMpChhindwaraDead Body Found In A Hut In Ranikachar Of Chanwalpani, Young Man Was Married, Woman’s Husband Has Died, 3 Suspects Interrogated

छिंदवाड़ा12 मिनट पहले

कॉपी लिंक

चांवलपानी के रानी कछार गांव में झोपड़ी में एक महिला और पुरूष का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिनकी शिनाख्त गांव के ही सुरेश आम्रवंशी 40 और कमला बाई बटटी 35 के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक सुरेश आम्रवंशी और कमला के बीच प्रेम प्रसंग थे, दोनों ही शादी शुदा है, वहीं कमला के पति के पहले ही मौत हो चुकी थी, ऐसे में करवा चौथ के दिन दोनों ही घर से बाईक में बैठकर कहीं जाने के लिए निकले थे।

वहीं शुक्रवार सुबह गांव से लगभग दो किमी दूर एक सोनी के खेत में बने झोपड़ी में वह दोनों के शव चोटिल अवस्था में मिले। इनकी बाईक झोपड़ी के पास खड़ी हुई थी जिसके बाद लोगों ने देखा तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद माहुलझिर थाना प्रभारी तरूण मरकाम मौके पर पहुुंचे वहीं मामले की जांच शुरू की, वहीं एसपी विवेक अग्रवाल भी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गए थे, वहीं मौका ए वारदात से कुछ साक्ष्य भी मिले है जिसके आधार पर तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ हो रही है।

2 साल से रह रहे थे साथ, हो रहा था विरोध

ग्रामीणों के मुताबिक मृतक कोटवार का लडक़ा है, जिसका प्रेम सबंध मृतिका से लगभग 2 साल से चल रहा था। ऐसे में दोनों के सबंधों को लेकर अक्सर विवाद होते रहते थे, ऐसें मेें पुलिस को आशंका है कि कहीं उनके किसी सबंधी ने इन्हे मौत के घाट उतार दिया हो, फिलहाल पुलिस ने महिला के परिजनों से पूछताछ कर रहे है।

मृतिका के साथ मासूम बच्ची भी थी, मिली चप्पल

पुलिस ने जब मौके पर पहुंची तो उसे एक मासूम बच्ची की चप्पल भी मौका ए वारदात से मिली है, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि घटना के समय उसकी बच्ची भी मौके पर थी, ऐसे में बच्ची आखिर कहां गई यह बड़ा सवाल है, ऐेसे पुलिस इस तीन साल की बच्ची की भी तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!