इंदौर में स्ट्रीट डॉग को कार से कुचला, VIDEO: पहले 10 फीट तक घसीटा…

इंदौर9 मिनट पहले

इंदौर के एरोड्रम इलाके में सड़क पर सो रहे कुत्ते पर कार चढ़ाने का वीडियो सामने आया है। उसने कुत्ते को बुरी तरह जख्मी कर दिया। लोगों ने कार रोकने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर तेज रफ्तार कर चला गया। पीपल्स फॉर एनिमल ने कार का नंबर देखने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एरोड्रम पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। मामला गुरुवार रात का है, वीडियो आज शुक्रवार सुबह सामने आया है।

सोते हुए कुत्ते को ऐसे कुचल दिया चालक ने।

सोते हुए कुत्ते को ऐसे कुचल दिया चालक ने।

पीपुल्स फॉर एनिमल की पदाधिकारी प्रिंयाशु जैन ने बताया कि भूपेश सोनी की शिकायत पर कार नंबर MP09CK4934 के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। पुलिस के मुताबिक सोनी व्यंकटेश नगर में रहते हैं। गुरुवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे यहां से एक कार निकली। इसने सड़क पर सो रहे कुत्ते को कुचल दिया। वह कुत्ते को घसीटते हुए 10 फीट तक ले गया। ड्राइवर ने कार कुछ कम की, तभी लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की। इसके बाद वह कार की रफ्तार तेज करके भाग गया। लोगों ने आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिए हैं। पुलिस अब कार चालक की तलाश कर रही है।

कुत्ते को कुचलने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद चालक तेजी से कार चलाते हुए भाग गया।

कुत्ते को कुचलने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद चालक तेजी से कार चलाते हुए भाग गया।

यह पहला मामला नहीं है, मर्सडीज से भी कुचला जा चुका है स्ट्रीट डॉग

इंदौर में कुछ दिनों पहले एक रईसजादे ने एक करोड़ की मर्सिडीज कार से स्ट्रीट डॉग को रौंद डाला। डॉग रोड पर बैठा था, तभी पीछे से आए मर्सिडीज कार चालक ने स्ट्रीट डॉग को देखकर पहले गाड़ी की रफ्तार कम की। कुछ सेकंड में ही उसके ऊपर कार चढ़ा दी। कार के पहिए के नीचे आकर स्ट्रीट डॉग दर्द से छटपटाने लगा। इसके बाद चालक वहां से फरार हो गया। घटना मंगलवार दोपहर की है। इसका वीडियो सामने आया है। पूरी खबर पढ़ें

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!