गुना में युवती से हुई छेड़खानी: गाय को रोटी खिलाते समय युवक दे रहा था पर्ची; पिता ने देख लिया

गुना35 मिनट पहले

कॉपी लिंकआरोन थाने में मामला दर्ज किया गया है। - Dainik Bhaskar

आरोन थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जिले के आरोन इलाके में गाय को रोटी खिला रही एक युवती को परेशान करने का मामला सामने आया है। एक युवक आया और उसे पर्ची देने लगा। युवती के पिता ने यह देख लिया और युवक से पूछा कि क्या बात है। इसी बात पर युवक ने उनसे गाली-गलौच की और मारपीट कर दी। युवक ने खुद ही शर्ट फाड़कर वहां से चला गया। युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आरोन कस्बे में रहने वाले युवती के पिता ने बताया कि रात करीब 9 बजे वह अपने मकान के आंगन में खड़े थे। उनकी बेटी घर के सामने गाय को रोटी खिला रही थी। इसी दौरान मोहल्ले के रहने वाला सोहेल खान आया। वह उनकी बेटी को कागज जैसा कुछ देने लगा। यह देखकर वह घर के बाहर निकले और सोहेल से पूछा कि क्या बात है। इसी बात पर दोनों में बहस होने लगी।

सोहेल ने युवती के पिता को गालियां देना शुरू कर दिया। उसके पिता ने गालियां देने से मना किया तो युवक ने उनसे झूमाझटकी शुरू कर की। विवाद मारपीट तक पहुंच गया। सोहेल ने युवती के पिता के साथ मारपीट करने शुरू कर दिया। पड़ोसियों ने बीच बचाव किया। मारपीट में युवती के पिता को चोटें आई हैं। इसके बाद सोहेल ने खुद ही अपनी शर्ट फाड़ ली और वहां से चला गया। युवती के पिता की शिकायत पर आरोन थाने में मारपीट और गाली-गलौच की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!