खंडवा में पूर्व कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता पर FIR: शिक्षिका से अभ्रदता, जान से मारने की धमकी का आरोप; शिक्षिका के पति पर हुई थी FIR

Hindi NewsLocalMpKhandwaAccused Of Misbehavior, Threatening To Kill The Teacher, They Have Got The FIR Lodged Against The Teacher’s Husband

खंडवा30 मिनट पहले

कॉपी लिंकथाना मोघट रोड खंडवा। - Dainik Bhaskar

थाना मोघट रोड खंडवा।

खंडवा के एक वरिष्ठ शासकीय शिक्षिका (प्राचार्य) ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता पर अभद्रता करने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस मामले में थाना मोघट रोड पुलिस ने पूर्व प्रवक्ता प्रमोद जैन व उनके मैनेजर सुभाष मीणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। एक दिन पहले जैन ने शिक्षिका के पति पर इसी मामले में एफआईआर कराई थी। दूसरे दिन पुलिस ने क्रॉस कायमी कर ली। दोनों के घर आमने-सामने है, खुली जमीन को लेकर विवाद था।

आजाद नगर निवासी शिक्षिका सुधा पति संदीप दुबे (56) का कहना है कि, प्रमोद जैन व उनका मैनेजर सुभाष मीणा आए दिन उनके घर के सामने आकर गाली-गलौज करते है। शहर में समाजसेवा का चोला ओढ़े लिए घूमते है, राजनीतिक रसूख के दम पर हमारे जैसे लोगों को परेशान करते है। हमारी निजी जमीन में हिस्सा मांगते है। पहले मेरे पति को धमकाया, उन पर झूठी एफआईआर कराई, अब घर आकर मेरे साथ गाली-गलौज की। बुजुर्ग होने के कारण हम कुछ कहते नहीं लेकिन वह नीच स्तर की अमर्यादित भाषा बोलते है।

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर केस कराया

इधर, रामेश्वर चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर उमेश लाखरे ने बताया कि, शिक्षिका की शिकायत पर प्रमोद जैन व एक अन्य पर मामला दर्ज किया है। जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्ष आए दिन झगड़ते है। एक दिन पूर्व जैन ने शिक्षिका के पति संदीप दुबे पर एफआईआर कराई थी।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!