काम से निकाले गए कर्मचारी की करतूत!: इंदौर जा रही भाजपा नेता सतीश सुखेजा की बस पर लिखी गाली, FIR दर्ज

Hindi NewsLocalMpSatnaThe Owner Of Travels Complained To The Police Station, Said There Is A Complaint Of The Old Employee

सतना27 मिनट पहले

किसी कर्मचारी को नौकरी से निकलाने का अंजाम क्या होता है, इसका उदाहरण सतना बस स्टैंड से सामने आया है। इंदौर जा रही इस बस को जिसने भी देखा वह एक मिनट तक बस को निहारता रह गया। कोई ये देखकर हंसने लगा तो कोई दूसरा उसका वीडियो बनाने लगा। इस बस का मालिक भाजपा नेता सतीश सुखेजा हैं। मामले में मालिक ने थाने में इसकी शिकायत की है।

रविवार रात सतना बस स्टैंड पर इंदौर जाने के लिए सुखेजा ट्रेवल्स की एक बस खड़ी थी। बस के विंड स्क्रीन पर लगी LED इमेज पर बस कंपनी के नाम और बस के डेस्टिनेशन के बजाय बस मालिक के सरनेम के साथ भद्दी गाली डिस्प्ले हो रही थी। गाली के साथ लिखा सुखेजा शब्द पट्टी के तौर पर लगातार चल रहा था। इसका पता न तो बस में बैठे ड्राइवर को था न ही ऑफिस में स्टाफ को। जब स्टैंड पर बस चर्चा का विषय बन गई तो फौरन बस मालिक ने डिस्प्ले बंद करवा दिया।

थाने पहुंचा मामला

बस के डिस्प्ले में गाली प्रदर्शित होने की वजह किसी की शरारत थी या मालिक को बदनाम करने की सोची समझी साजिश। इसका पता नहीं चल सका। बस मालिक सतीश सुखेजा ने कोलगवां थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए आशंका जताई है कि ये उसके एक पुराने कर्मचारी की शरारत हो सकती है। भाजपा नेता सुखेजा ने पुलिस को बताया कि उसके यहां सलमान खान नाम का एक कर्मचारी था। जिसे कई महीने पहले काम से हटा दिया था। डिस्प्ले का कोड उसे पता था। संदेह है कि उसने ही काम से हटाए जाने की बौखलाहट में कोड का इस्तेमाल कर डिस्प्ले से छेड़छाड़ की और उसमे भद्दी गालियां लिखी हो।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!